झारखंड

jharkhand

खूंटी में दो युवकों के शव मिलने से सनसनी, दोनों की नहीं हो पाई शिनाख्त

By

Published : Nov 8, 2020, 6:03 PM IST

खूंटी में दो युवकों के शव मिले हैं. दोनों युवकों की हत्या की गई है. एक पर धारदार हथियार से प्रहार किया गया है तो दूसरे का धड़ अलग था. एक शव सायको थाना क्षेत्र के ओतोंगओड़ा से बरामद किया गया है, जबकि सिर कटी लाश घाघरा थाना क्षेत्र से बरामद की गई है.

dead body found in khunti
शव

खूंटी: जिले में दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई. खूंटी थाना क्षेत्र के घाघरा से एक युवक का सिर कटा शव मिला, जबकि सायको थाना क्षेत्र के ओतोंगओड़ा से युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. दोनों शवों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच कर रही है.

देखें पूरी खबर

खूंटी पुलिस के अनुसार घाघरा से मिले युवक का शव सिर विहीन था, जबकि सायको से बरामद युवक का शव धारधार हथियार से काटकर हत्या की गई है. डीएसपी अशीष महली ने बताया कि घाघरा गांव से बरामद शव को कहीं से लाकर यहां डंप किया गया है. उनका अनुमान है कि शख्स की हत्या कहीं और की गई होगी. फिलहाल पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही शिनाख्त कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़े-सिमडेगा दौरे पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, जानी लोगों की समस्याएं

जिले में दो माह के भीतर हत्याओं का ग्राफ बढ़ा है, जबकि खूंटी पुलिस कुछ ही मामलों का खुलासा कर पाई है. एक माह पहले ही सायको के ग्राम प्रधान की हत्या कर दी गई. सायको में ही एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी है. अड़की में तीन लोग आज भी लापता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details