झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

खूंटी के रण में परंपरा के तीर चला रहे हैं अर्जुन, बुजुर्गों का मिल रहा है आशीर्वाद

चुनावी दंगल में सभी प्रत्याशी जमकर पसीना बहा रहे हैं. उसी कड़ी में खूंटी से बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन मुंडा भी लगातार जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं.

By

Published : Apr 7, 2019, 10:13 PM IST

Updated : Apr 7, 2019, 10:33 PM IST

अर्जुन मुंडा का जनसंपर्क अभियान

खूंटी/रांचीः सियासी समर में बीजेपी के अर्जुन जमकर पसीना बहा रहे हैं. वो कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. वो अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए गांव-गांव घूम रहे हैं. लोगों से संपर्क कर रहे हैं. अपने पक्ष में वोट की अपील कर रहे हैं.

अर्जुन मुंडा का जनसंपर्क अभियान

खूंटी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा व्यापक स्तर पर जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. गांव गांव जाकर लोगों से मिलकर वो यह बता रहे हैं कि नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री के पद पर बने रहना इस देश के लिए कितना जरूरी है.

इसी क्रम में वो सिमडेगा के बानो प्रखंड के रायकेरा पहुंचे. वहां लोगों से संपर्क किया. यहां आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रम में स्थानीय बुजुर्ग महिलाओं ने उन्हें अपनी वृद्धा पेंशन की राशि में से 1001 रुपए जोड़कर दी.

इस मौके पर अर्जुन मुंडा भावुक हो उठे. उन्होंने तमाम बुजुर्ग महिलाओं के पैर छूकर प्रणाम किए. उन्होंने कहा कि मैं इस ऋण को कभी नहीं चुका पाऊंगा. इस मौके पर भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे भी लगे.

Last Updated : Apr 7, 2019, 10:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details