झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामनवमी त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक, जुलूस नहीं निकाले जाने के दिए गए निर्देश

रामनवमी त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक की गई, जिसमें अखाड़ा कमेटी और शांति समिति के सदस्यों के माध्यम से सरकार के जारी किए गए गाइडलाइन के तहत रामनवमी के त्योहार में किसी भी तरह का जुलूस, अखाड़ा पर पाबंदी लगाने का निर्देश दिया गया और कहा गया कि किसी भी तरह का अखाड़ा या जुलूस नहीं निकला जाएगा.

By

Published : Apr 17, 2021, 11:19 AM IST

ramnavmi festival in jamtara
शांति समिति की बैठक

जामताड़ा: कोरोना को लेकर इस बार जामताड़ा में रामनवमी का त्योहार काफी फीका रहने की संभावना है. रामनवमी के त्योहार में इस बार कोई जुलूस और अखाड़ा नहीं निकला जाएगा. इस पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया है. वहीं, सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनना सरकार की सभी गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य किया गया है. प्रशासन ने रामनवमी त्योहार को लेकर अभी से ही अपनी तैयारी शुरू कर दी है. मंदिर में पूजा पाठ में भी ज्यादा भीड़ नहीं लगाने और मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग पालन करना अनिवार्य किया गया है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-क्या समय से पहले संपन्न हो जाएगा कुंभ ?

प्रशासन की तैयारी शुरू

रामनवमी का त्योहार कोरोना के काल में शांतिपूर्ण ढंग से कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत संपन्न हो इसे लेकर प्रशासन ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है. प्रशासन की ओर से सभी थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं. नारायणपुर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित कर प्रशासन ने लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य किया है. प्रशासन के अधिकारी ने सभी से रामनवमी के त्योहार में अपने घरों में ही पूजा-पाठ करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details