झारखंड

jharkhand

जामताड़ा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन, ऑन द स्पॉट होगा समस्या का समाधान

By

Published : Jan 21, 2020, 9:56 PM IST

एक फरवरी से जामताड़ा जिले में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम चलाया जाएगा. जिला प्रशासन ने कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर तैयारी की पूरी कर ली है, इसके साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किया गया है.

Sarkar Aapke Dwar Program from 1 February in jamtara
सरकार आपके द्वार कार्यक्रम

जामताड़ाः 1 फरवरी से जामताड़ा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम चलाया जाएगा. जिला प्रशासन ने सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर सभी तरह की आवश्यक तैयारी पूरी कर ली है और इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी कर दिया है.

देखें पूरी खबर

झारखंड सरकार ने आम जनता की समस्या से रूबरू होने और समस्याओं का समाधान करने को लेकर सरकार आपके द्वार कार्यक्रम अभियान शुरू करने का ऐलान किया है. इसके लिए झारखंड सरकार ने सभी जिला के उपायुक्त को आवश्यक निर्देश भी दिया है. जिसके तहत जामताड़ा जिले में 1 फरवरी से सरकार आपके द्वार कार्यक्रम चलाए जाने का निर्णय लिया गया है.

ये भी पढ़ें-JVM ने केंद्रीय कार्यसमिति के पदाधिकारियों को किया सम्मानित, नई टीम से जताई बेहतर काम की उम्मीद

जामताड़ा प्रशासन ने 1 फरवरी से जिले के प्रखंड से लेकर पंचायतस्तर तक सरकार आपके द्वार कार्यक्रम चलाने का फैसला लिया है. इसके लिए जिला प्रशासन कार्यक्रम को सफल संचालन और सफल बनाने को लेकर सभी तरह की आवश्यक तैयारी पूरी कर ली है. जिला के उपायुक्त ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आम जनता की समस्याओं को ऑन द स्पॉट समाधान करने और सरकार सरकार की योजनाओं को लाभुकों के बीच जानकारी देने और उन तक पहुंचाने को लेकर सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का शुभारंभ किया जा रहा है.

वहीं, उपायुक्त ने बताया कि प्रत्येक बुधवार को स्वयं और शनिवार को उप विकास आयुक्त प्रखंड से लेकर पंचायत स्तर तक जाएंगे और कर्मचारी से लेकर सभी पदाधिकारी रहेंगे. जनता के समस्याओं को सुनकर ऑन द स्पॉट समाधान करने का प्रयास किया जाएगा. जो ऑन द स्पॉट समस्या का समाधान नहीं होगा, उसके लिए समय निर्धारित कर दी जाएगी. उपायुक्त ने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत अब जनता को पदाधिकारी के कार्यालय का चक्कर नहीं काटना पड़ेगा, बल्कि पदाधिकारी खुद और सरकार खुद आम जनता के पास जाएगी. उनके समस्याओं को सुनकर उनका निदान किया जाएगा. इसके लिए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details