झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जामताड़ा में बिजली व्यवस्था चरमराई, विधायक ने विभाग के पदाधिकारी को फटकार लगाई

जामताड़ा की चरमराई बिजली व्यवस्था को देखकर विधायक इरफान अंसारी ने विभाग के पदाधिकारी को फटकार (MLA Irfan Ansari warned electricity officer) लगाई है, साथ ही व्यवस्था में जल्द सुधार करने की चेतावनी दी.

By

Published : Dec 11, 2022, 4:20 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

जामताड़ा:जिले में लचर विद्युत व्यवस्था को लेकर विधायक इरफान अंसारी ने संबंधित विभाग के पदाधिकारी को जमकर फटकार (MLA Irfan Ansari warned electricity officer) लगाई. उन्होंने चेतावनी दी कि बिजली की लचर व्यवस्था में सुधार लाएं. अन्यथा उनपर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:बिजली विभाग के जेई ने उपभोक्ताओं को दी हिदायत, 15 दिसंबर तक मीटर नहीं लगवाने पर होगी कार्रवाई

बिजली विभाग की लचर व्यवस्था:जामताड़ा में इन दिनों बिजली की चरमराई विद्युत व्यवस्था को लेकर विधायक इरफान अंसारी ने चिंता जताई. आम आदमी की शिकायत समस्या को लेकर संबंधित विभाग के पदाधिकारी को जमकर फटकार लगाई. विधायक इरफान अंसारी ने विभाग के पदाधिकारी से कहा कि बिजली विभाग द्वारा भेदभाव कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. विधायक ने कहा कि मात्र 3 मेगावाट बिजली उपलब्ध कराई जा रही है. जिससे यहां की जनता परेशान है और अंधेरे में रहने को मजबूर है.

इरफान अंसारी, विधायक



विधायक ने दी चेतावनी:विधायक ने जामताड़ा में बिजली विभाग द्वारा कम मेगावाट बिजली देने, भेदभाव बरते जाने को लेकर पदाधिकारी को चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि अगर इस लचर व्यवस्था को सुधारा नहीं गया तो वह ग्रिड बंद करवा देंगे. उन्होंने गुस्से में यहां तक कहा कि वे तोड़-फोड़ भी कर देंगे.

जामताड़ा में बिजली की व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है. विद्युत की लचर व्यवस्था से लोग परेशान हैं. बिजली कब आएगी, कब जाएगी कहना मुश्किल है. घंटों बिजली गुल रहती है. विधायक ने आजिज होकर बिजली विभाग के पदाधिकारी को फटकार लगाई और भेदभाव बरतने और सरकार को बदनाम करने का आरोप भी लगाया. अब देखना है कि विधायक के बिजली विभाग पदाधिकारी को फटकार लगने के बाद जामताड़ा में लचर विुद्युत व्यवस्था में कितना सुधार आ पाता हैं या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details