झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 9, 2019, 2:33 PM IST

ETV Bharat / state

नये व्हीकल एक्ट को लेकर बरसे विधायक इरफान अंसारी, कहा- बीजेपी कर रही धन उगाही का काम

देश में नया व्हीकल एक्ट लागू करने को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला किया है. झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष इरफान अंसारी ने कहा कि बीजेपी इस एक्ट से धन उगाही करने में लगी है. युवाओं को लाचार किया जा रहा है.

विधायक इरफान अंसारी

जामताड़ा: कांग्रेस विधायक और पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष इरफान अंसारी ने नये व्हीकल एक्ट को लेकर बीजेपी सरकार को घेरा है. इरफान अंसारी ने बीजेपी और बीजेपी के लोगों पर पुलिस पदाधिकारी का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है.

देखें पूरी खबर


विधायक इरफान अंसारी ने इस एक्ट को युवाओं को लाचार और परेशान करने वाला एक्ट बताया. विधायक ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी अपने स्वार्थ के लिए पुलिस पदाधिकारी और जिले के पदाधिकारियों का गलत इस्तेमाल कर धन उगाही का काम कर रही है. विधायक ने कहा कि एक्ट ऐसा होना चाहिए ताकि गाड़ी खरीदने पर ही उसे हेलमेट अनिवार्य हो. नहीं पहनने पर गाड़ी सीज किया जाए, न कि जुर्माना वसूला जाए.

ये भी पढ़ें:कोयलांचल में करम महोत्सव की धूम, झारखंडी नृत्य ने लोगों का मोहा मन
विधायक ने कहा कि गाड़ी की कीमत दस या बीस हजार और जुर्माना 25 से 30 हजार रुपए वसूला जाता है. विधायक इरफान अंसारी ने इसे बीजेपी की साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि चुनाव को देखते हुए धन उगाही करने का काम किया जा रहा है. इरफान ने बेरोजगारों को लोन, किसानों को ऋण देकर भी परेशान किए जाने की भी बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details