झारखंड

jharkhand

मधुपुर विधानसभा चुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी की होगी जीत, परिवारवाद की नहीं है लड़ाई: इरफान अंसारी

By

Published : Mar 26, 2021, 6:13 PM IST

जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने मधुपुर में होने वाले विधानसभा उप चुनाव में गठबंधन प्रत्याशी मंत्री हफीबुल अंसारी की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि मधुपुर विधानसभा चुनाव में कोई परिवारवाद की लड़ाई नहीं है, बल्कि एक मंत्री के खिलाफ लड़ाई है.

MLA Irfan Ansari claimed victory of mahagathbandhan candidate
मधुपुर विधानसभा चुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी की होगी जीत का दावा

जामताड़ा: मधुपुर विधानसभा उप चुनाव में जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने गठबंधन प्रत्याशी की जीत का दावा किया है, साथ ही उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पर कई आरोप लगाए हैं.

इरफान अंसारी का बयान


ये भी पढ़ें-हफीजुल को मंत्री बनाकर CM हेमंत ने डर का परिचय दिया, उनको पता है कि उपचुनाव हारेगा JMM: दीपक प्रकाश


मधुपुर विधानसभा चुनाव में गठबंधन की जीत तय

कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष और जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने मधुपुर में होने वाले विधानसभा उप चुनाव में गठबंधन प्रत्याशी मंत्री हफीबुल अंसारी की प्रचंड बहुमत से जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि मधुपुर विधानसभा चुनाव में कोई परिवारवाद की लड़ाई नहीं है, बल्कि एक मंत्री के खिलाफ लड़ाई है. वह सीट एक मंत्री का था. स्वर्गीय हाजी हुसैन अंसारी का सीट हैं, जिसके बेटे हफीबुल अंसारी को गठबंधन टिकट देकर चुनाव लड़ाने का काम कर रही है. यहां परिवारवाद नहीं, बल्कि एक मंत्री के खिलाफ लड़ाई हो रही है.

भाजपा पर निशाना
विधायक इरफान अंसारी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने एक ब्राह्मण को साजिश के तहत टिकट ना देकर एक ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया है, जिसने भाजपा को हराने का काम किया था. इसका फायदा गठबंधन को मिलेगा. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पर मजदूर को बेचने का आरोप लगाया है. विधायक ने कहा कि वह मजदूर को बहला फुसलाकर बाहर ले जाते हैं, जहां मजदूरों का शोषण होता है.

ये भी पढ़ें-महागठबंधन की तरफ से ताल ठोंक रहे हफीजुल अंसारी, एनडीए प्रत्याशी पर सस्पेंस बरकरार

मधुपुर से विधायक इरफान अंसारी का है लगाव
मधुपुर विधानसभा उप चुनाव होने जा रहा है. इसको लेकर राजनीति तेज हो गई है. मधुपुर में विधायक इरफान अंसारी और उनके पिता फुरकान अंसारी का आवास है, जहां जामताड़ा के साथ-साथ मधुपुर से भी विधायक का काफी लगाव रहा है. यहां उनकी राजनीति पकड़ रही है. ऐसे में मधुपुर में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में विधायक इरफान अंसारी और उनके पिता फुरकान अंसारी की राजनीति भूमिका काफी महत्वपूर्ण हो जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details