झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 9, 2021, 9:13 PM IST

ETV Bharat / state

जामताड़ाः फरार नाबालिग प्रेमी जोड़े को पुलिस ने किया बरामद, 23 दिसंबर से थे गायब

जामताड़ा पुलिस ने प्रेम प्रसंग मामले में फरार नाबालिग प्रेमी जोड़े को बरामद कर लिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रेमी युवक को न्यायिक अभिरक्षा के तहत भेज दिया है. वहीं, प्रेमिका को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

Jamtara police recovered minor lover couple
फरार नाबालिग प्रेमी जोड़े को पुलिस ने किया बरामद

जामताड़ा:जिला पुलिस ने प्रेम प्रसंग मामले में फरार नाबालिग प्रेमी जोड़े को उसके घर से बरामद कर लिया है. दोनों नाबालिग प्रेमी अपने-अपने घर में छिपे हुए थे. गुप्त सूचना पाकर पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया है.
क्या है मामला
जामताड़ा सदर थाना क्षेत्र से फरार नाबालिग प्रेमी जोड़े को पुलिस ने बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे. पढ़ने के क्रम में ही दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए और एक दूसरे से प्रेम करने लगे. दोनों के पिता सरकारी सेवक हैं. 1 दिन दोनों घर से बिना किसी को जानकारी दिए भाग गए थे. जब दोनों का कहीं पता नहीं चल पाया, उसके बाद लड़की के पिता ने जामताड़ा थाना में मामला दर्ज कराया. उसके बाद पुलिस दोनों का पता लगाने में जुट गई.

ये भी पढ़ें-दो नाबालिग सहेलियों ने आपस में रचाई शादी, बालिग होने तक अलग रहने पर हुईं राजी


दोनों भागकर चले गए थे दिल्ली

पुलिस के अनुसार, 23 दिसंबर 2020 को नाबालिग प्रेमी घर से भागकर दिल्ली चले गए थे. दिल्ली में कुछ दिन रहने के बाद पटना आए. पटना से देवघर आए और देवघर से दोनों अपने-अपने घर पहुंचे. जब इसकी जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने दोनों को उसके घर से बरामद किया.

पुलिस का कहना है कि लड़के को छिपाकर रखा गया था. उसे बचाने का प्रयास किया जा रहा था. लड़की के बयान के आधार पर लड़के को उसके घर से बरामद किया गया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने कैमरा के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई कर रही है. लड़की को मेडिकल जांच के बाद 164 के तहत कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाने की बात पुलिस ने बतायी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details