झारखंड

jharkhand

विधायक इरफान अंसारी का फरमान, झारखंड में जय श्रीराम नहीं, कहना होगा जय जोहार

By

Published : Dec 16, 2021, 2:28 PM IST

Updated : Dec 16, 2021, 3:17 PM IST

जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी अक्सर विवादास्पद बयान देकर सुर्खियों में रहते हैं. एकबार फिर उन्होंने ऐसा ही बयान दिया है. इस बार उन्होंने बीजेपी नेताओं को कहा है कि झारखंड में आना और जाना हो तो जय जोहार कहना होगा.

jamtara mla irfan ansari disputed statement on bjp leader
विधायक इरफान अंसारी का फरमान

जामताड़ाः कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. एकबार उन्होंने विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने भाजपा के लोगों से झारखंड में जय श्री राम की जगह जय जोहार कहने को कहा है. विधायक अंसारी ने कहा है कि झारखंड में भाजपा के लोगों को जय श्री राम नहीं बल्कि जय जोहार कहना होगा.

ये भी पढ़ेंःहेमंत सरकार झारखंड आंदोलन की ही उपज, हक की लड़ाई लड़ने वालों को मिलेगा सम्मान- इरफान अंसारी

'झारखंड में जय श्रीराम की जगह जय जोहार कहना होगा'

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने भाजपा पर झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगााया है. उन्होंने भाजपा के लोगों से झारखंड में जय जोहार कहने को कहा है. विधायक ने कहा है कि झारखंड में भाजपा के लोगों का स्वागत है लेकिन उन्हें जय श्रीराम नहीं बल्कि जय जोहार कहना होगा,

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी
गोड्डा के भाजपा सांसद निशिकांत दुबे पर साधा निशाना

विधायक इरफान अंसारी ने गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे द्वारा पंचायती चुनाव को लेकर लोकसभा में उठाए सवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि गलती से जनता ने सांसद बनाकर लोकसभा भेज दिया है. विधायक ने कहा कि सांसद निशिकांत दुबे गरीबों का मुद्दा नहीं उठाकर पंचायती राज का मुद्दा उठा रहे हैं.


पंचायती राज कांग्रेस की देन

विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि पंचायती राज कांग्रेस की देन है. पंचायत चुनाव कब कराना है, नहीं कराना है इसकी जवाबदेही सरकार की है. विधायक ने सांसद से कहा कि पंचायती राज में मुखिया, जिला परिषद को अधिकार दिलाने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया. राजीव गांधी की वजह से ही पंचायतों में मुखिया और जिला परिषदों का अधिकार मिला.

Last Updated : Dec 16, 2021, 3:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details