झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 19, 2020, 5:45 PM IST

ETV Bharat / state

जामताड़ा: DC ने क्वॉरेंटाइन सेंटरों का किया निरीक्षण, जाना लोगों का हाल

जामताड़ा उपायुक्त गणेश कुमार ने जिले के क्वॉरेंटाइन सेंटरों का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने क्वॉरेटाइन सेंटर में रह रहे लोगों का हाल-चाल जाना.

DC ने क्वॉरेनटईन सेंटरों का किया निरीक्षण
Jamtada DC inspected Quarantine centers

जामताड़ा: जिला उपायुक्त और उपविकास आयुक्त ने संयुक्त रूप से जिले के क्वॉरेंटाइन सेंटरों का औचक निरीक्षण किया. सरकार से कोई आदेश मिलने के बाद ही यहां रखे गए लोगों को छोड़ा जाएगा.

देखें पूरी खबर

खाने पीने की तैयारियों का जायजा

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त गणेश कुमार ने क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे जिले के और बाहरी लोगों का हाल-चाल जाना. उनके खाने पीने की तैयारी को देखा. इस दौरान उपायुक्त ने कहा कि पश्चिम बंगाल के करीब 45 की संख्या में तीर्थ यात्री मिहिजाम नगर भवन सेंटर में 18 दिनों से क्वारेंटाइन है, लेकिन सरकार की ओर से इन्हें छोड़ने का कोई आदेश नहीं मिला है. आदेश मिलने के बाद ही आगे की कारवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-मंत्री रामेश्वर उरांव ने दी BJP को नसीहत, कहा- ट्रांसफर सरकार का रूटीम काम है

कोरोना वायरस का संक्रमण और बचाव

कोरोना वायरस के संक्रमण और बचाव के लिए जामताड़ा मिहिजाम में कई क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाये गए हैं. जहां दूसरे राज्यों के काफी संख्या में लोग क्वॉरेंटाइन है. इसमें काफी संख्या में पश्चिम बंगाल के तीर्थयात्री शामिल हैं जो अपने घर जाना चाहते हैं, लेकिन 18 दिन समय बिताने के बाद भी अभी तक सरकार की ओर से इस दिशा में कोई आदेश प्राप्त नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details