झारखंड

jharkhand

सांसद निशिकांत दुबे पर होगा FIR, चुनाव आयोग ने दिए निर्देश

By

Published : Nov 2, 2019, 11:42 AM IST

निशिकांत दुबे ने पिछले दिनों एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए दिव्यांगों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. निर्वाचन आयोग ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और जामताड़ा जिला प्रशासन को प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

निशिकांत दुबे

जामताड़ा: जिले में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के दिए गए विवादित बयान का मामला गरमा गया है. विवादित बयान को लेकर सांसद निशिकांत दुबे बुरे फंस सकते हैं. निर्वाचन आयोग ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और जामताड़ा जिला प्रशासन को प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

देखें पूरी खबर

सम्मेलन में विवादित बयान
बता दें कि गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे पार्टी की ओर से आयोजित जामताड़ा में एक कार्यक्रम के दौरान लाभार्थी सम्मेलन में विवादित बयान दिया था. जो कि काफी तूल पकड़ा. इस मामले को लेकर दिव्यांगों में काफी आक्रोश था. जिसकी शिकायत निर्वाचन आयोग में की गई. निर्वाचन आयोग ने शिकायत के आधार पर मामले को गंभीरता से लिया और जामताड़ा जिला के उपायुक्त को पत्र लिखकर सांसद निशिकांत दुबे पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

ये भी पढ़ें-प्रदीप बालमुचू ने ठोकी ताल, कहा- हर हाल में घाटशिला से लड़ेंगे चुनाव

होगी कार्रवाई
जिला के उपायुक्त गणेश कुमार ने इस मामले में बताया कि जामताड़ा में सांसद निशिकांत दुबे ने एक कार्यक्रम में विवादित बयान दिया था. इस मामले में एसडीओ को कार्रवाई के लिए निर्देशित कर दिया गया है, कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-रांची: हार्डवेयर दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

दिव्यांगों पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी
दरअसल, निशिकांत दुबे ने पिछले दिनों एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए दिव्यांगों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details