झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 10, 2020, 6:03 PM IST

ETV Bharat / state

सदर अस्पताल में लॉकडाउन का दिखा असर, मरीजों के आउटडोर कक्ष में पसरा रहा सन्नाटा

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव और नियंत्रण को लेकर सदर अस्पताल जामताड़ा में आउटडोर पेशेंट देखना बंद कर दिया गया है, केवल इमरजेंसी सेवा चालू है. जिसका असर सदर अस्पताल में दिख रहा है. अस्पताल मरीजों के आउटडोर कक्ष में सन्नाटा पसरा हुआ है.

सदर अस्पताल में लॉकडाउन का दिखा असर, मरीजों के आउटडोर कक्ष में पसरा रहा सन्नाटा
सदर अस्पताल

जामताड़ा:जिले में इन दिनों कोरोना वायरस कोविड-19 को लेकर पूरे जिले में लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कर दिए जाने के बाद से सदर अस्पताल में आउटडोर में मरीजों के देखने का काम बंद कर दिया गया है. घर से बाहर नहीं निकल पाने के कारण मरीज अस्पताल में आ नहीं रहे हैं. नतीजा यह है कि आउटडोर में मरीजों की संख्या नगण्य है.

देखें वीडियो
इमरजेंसी के लिए डॉक्टर स्टाफ है मौजूदकोरोना वायरस कोविड-19 को देखते हुए सदर अस्पताल के आउटडोर में मरीज देखना भले ही बंद कर दिया गया हो. लेकिन सदर अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड चालू है. इमरजेंसी के लिए डॉक्टर 24 घंटा यहां तैनात है और सारे स्टाफ कार्यरत हैं.क्या है डॉक्टरों का कहनासदर अस्पताल में इमरजेंसी में काम कर रहे डॉक्टर का कहना था कि लाक डाउन के बावजूद भी लोग बेवजह अस्पताल आ जाते हैं. और उनको भी देखना पड़ता है. जिससे डॉक्टरों को समझाना पड़ता हैं कि इमरजेंसी हो तभी वह घर से निकले अस्पताल आकर इलाज कराने पहुंचे अन्यथा घर में ही रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details