झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 26, 2020, 7:59 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस ने जामताड़ा से 2 साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार, किराए पर ATM लेकर उड़ाते थे पैसे

दिल्ली और हरियाणा के कई लोगों का एटीएम और पासबुक किराए पर लेकर साइबर ठगी करने वाले गिरोह के दो शातिर अपराधी को दिल्ली पुलिस ने जामताड़ा में गिरफ्तार किया है. दोनो को जामताड़ा न्यायालय में पेश किया गया, जिसके बाद ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली ले जाया गया.

delhi-police-arrested-2-cyber-criminals-from-jamtara
साइबर अपराधी गिरफ्तार

जामताड़ा: दिल्ली और हरियाणा के दर्जनों लोगों का एटीएम पासबुक किराए पर लेकर साइबर ठगी करने वाले गिरोह के दो शातिर अपराधी को दिल्ली पुलिस ने जामताड़ा पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों साइबर अपराधी को दिल्ली पुलिस ने बुधवार को जामताड़ा न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली ले जाया गया. दोनों साइबर अपराधियों का नाम नसीम अंसारी और इकबाल रशीद बताया गया है. इकबाल रशीद को चैगायडीह गांव से पकड़ा गया है.

देखें पूरी खबर



5000 रु. किराए पर लेता था एटीएम और पासबुक
पकड़े गए साइबर अपराधियों ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उसने दिल्ली और हरियाणा के कई लोगों का एटीएम और पासबुक 5000 रुपये में किराया पर लेकर रखा था, जिससे पैसे की निकासी करता था.



दिल्ली पुलिस ने दी जानकारी

दिल्ली पुलिस ने बताया कि 2 शातिर साइबर अपराधियों को पकड़ा गया है और 2 की तलाश अभी जारी है, दोनों साइबर अपराधी बैंक अधिकारी कर धोखाधड़ी कर लोगों का पैसा ठगी कर निकासी करते थे, जिसका मामला दिल्ली के बेगमपुर थाना में कांड संख्या 220/20 अंकित किया गया है.

इसे भी पढे़ं:- 3 साइबर अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, छापेमारी अभियान में मिली सफलता


पूरे देश में साइबर अपराध के नाम पर बदनाम हो चुका जामताड़ा में साइबर अपराधी को पकड़ने के लिए अन्य राज्यों की पुलिस आए दिन जामताड़ा पहुंचते रहती है. इसी के तहत दिल्ली की पुलिस जामताड़ा पहुंची और दो साइबर अपराधियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details