झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 3, 2020, 5:20 PM IST

ETV Bharat / state

जामताड़ा: डीसी से मिला कपड़ा व्यवसायियों का प्रतिनिधिमंडल, सौंपा मुख्यमंत्री के नाम मांगपत्र

अनलॉक 1.0 में कपड़े की दुकान को खोलने की छूट नहीं दिए जाने को लेकर कपड़े व्यवसायियों का एक प्रतिनिधिमंडल जामताड़ा जिले के उपायुक्त से मिला. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा. इस दौरान कपड़ा व्यवसायियों ने व्यवसाय शुरू करने और दुकान खोलने की अनुमति मांगी.

delegation of Textile trader met DC in Jamtara
जामताड़ा में कपड़ा व्यवसायियों का एक प्रतिनिधिमंडल डीसी से मिला

जामताड़ा: अनलॉक 1.0 में कपड़े की दुकानों को खोलने की छूट नहीं मिलने के कारण व्यवसायियों में खासा नाराजगी देखी जा रही है. कपड़े का कारोबार करने वाले कपड़े के साथ-साथ जूते और चप्पल की दुकान खोलने की विशेष छूट मिलने की काफी उम्मीद इन लोगों ने रखी थी. लेकिन छूट नहीं मिलने के कारण कपड़े व्यवसायी में काफी रोष देखा जा रहा है.

बुधवार को कपड़े का कारोबार करने वाले व्यवसायियों का एक प्रतिनिधिमंडल जामताड़ा जिले के उपायुक्त से मिला. इस दौरान उन्होंने अपनी समस्या से अवगत कराया. चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधिमंडल ने लॉकडाउन में छूट नहीं मिलने के कारण लंबे समय से दुकान बंद रहने के कारण उनके समक्ष आर्थिक नुकसान और अन्य कई समस्याएं को जिले के उपायुक्त को अवगत कराया और मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपकर चरणबद्ध तरीके से दुकान खोलने अनुमति की मांग की.

ये भी पढ़ें:लोहरदगाः नक्सलियों ने बॉक्साइट माइंस में खनन कार्य में लगी गाड़ियों को किया आग के हवाले

जिले के उपायुक्त गणेश कुमार ने चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधिमंडल के द्वारा दिए गए सीएम के नाम मांगपत्र की चर्चा करते हुए बताया कि चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधिमंडल कपड़े के व्यवसायियों द्वारा चरणबद्ध तरीके से दुकान खोलने और इसके साथ-साथ जूता-चप्पल की दुकानें खोलने की मांग की है. जिसे सरकार को अवगत करा दिया जाएगा, उपायुक्त ने बताया कि अनलॉक 1.0 में इन मांगों की छूट नहीं दी गई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details