झारखंड

jharkhand

जामताड़ा में एसडीओ ने चलाया जागरूकता अभियान, लोगों से की मास्क पहनने की अपील

By

Published : Sep 23, 2020, 6:50 PM IST

जामताड़ा में कोरोना संक्रमण लगातार अपना पैर पसार रहा है. इसकी रोकथाम के जिला प्रशासन लगातार जागरूकता अभियान चला रहा है. बुधवार को भी एसडीओ के नेतृत्व में विभिन्न चौक चौराहों पर अभियान चलाया गया और लोगों से मास्क पहनने की अपील की गई, जिनके पास मास्क नहीं था उसे मास्क भी दिया गया.

sdo-runs-awareness-campaign-in-jamtara
जागरूकता अभियान

जामताड़ा: जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रभाव को रोकने के लिए जहां एक तरफ स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन भी लगातार जागरूकता अभियान चला रहा है. बुधवार को एसडीओ के नेतृत्व में विभिन्न चौक चौराहों पर जागरूकता अभियान चलाया गया. आते जाते राहगीरों से मास्क पहनने की अपील की गई. जिनके पास मास्क नहीं था उसे मास्क दिया गया. एसडीओ ने दुकानदारों को भी मास्क पहनने को कहा.

देखें पूरी खबर


एसडीओ ने बताया कि हाल के दिनों में कोरोना संक्रमण का प्रभाव काफी बढ़ गया है. इसे लेकर लोगों को जागरूक कर कोरोना संक्रमण से बचने के उपाय बताए गए. उन्होंने बताया कि अधिकतर लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं और लापरवाही बरत रहे हैं. अभियान चलाकर उन्हें जागरूक किया जा रहा है. बार बार कोविड-19 के गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढे़ं:- साइबर क्राइम: जामताड़ा स्थित गिरोह का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

जामताड़ा में कोरोना संक्रमण का प्रभाव लगातार बढ़ रहा है. इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम भी अलर्ट मोड में है. जिले में स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details