झारखंड

jharkhand

अवैध रूप से तंबाकू ले जा रहे एक पिकअप वैन को पुलिस ने पकड़ा, 40 बोरा तंबाकू किया बरामद

By

Published : Apr 12, 2020, 2:04 PM IST

जामताड़ा में अवैध तरीके से पिकअप वैन से ले जा रहे तंबाकू को पुलीस ने जब्त किया. साथ ही कार्रवाई करते हुए चालक और खलासी को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने बताया कि अपराधियों के पास से 40 बोरा तंबाकू बरामद किया है.

40 bags of tobacco recovered by police in jamtara
जामताड़ा पुलिस ने 40 बोरा तंबाकू किया बरामद

जामताडा: कोविड-19 को लेकर लगाए गए लॉकडाउन में जहां लोग परेशान है, साथ ही सरकार, स्वास्थ्य महकामा, राज्य सरकार और केंद्र सरकार परेशान हैं. वहीं, लॉकडाउन में आवश्यक वस्तु ले जाने की अनुमति के नाम पर वाहन से अवैध कारोबार किया जा रहा है. जिसका खुलासा विद्यासागर पुलिस ने किया है.

जामताड़ा पुलिस ने 40 बोरा तंबाकू किया बरामद

वहीं, पुलिस ने सब्जी ले जाने की अनुमति प्राप्तकर एक पिकअप वैन से भारी मात्रा में अवैध तरीके से तंबाकू ले जा रहे को पकड़ा है. बता दें कि पश्चिम बंगाल से पिकअप वैन से देवघर की ओर तंबाकू ले जाया जा रहा था. पुलिस को सूचना और शक होने पर छानबीन की, तो यह खुलकर सामने आया. पुलिस ने पिकअप गाड़ी से करीब 40 बोरा तंबाकू बरामद किया है, साथ ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चालक और खलासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- PMCH में खून की काफी कमी, डॉक्टरों ने की ईटीवी भारत के माध्यम से ब्लड डोनेट करने की अपील

बता दें कि लॉकडाउन में पश्चिम बंगाल जिला के सीमा से आवश्यक वस्तु को ले जाने और लाने के लिए वाहन की अनुमति दी गई है, जिसका कि कुछ वाहन के जरिए दुरुपयोग किया जा रहा है. वहीं, आवश्यक वस्तु के नाम पर अवैध कारोबार परिचालन किया जा रहा है, जिसका खुलासा विद्यासागर की पुलिस के जरिए की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details