झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 23, 2020, 6:41 PM IST

ETV Bharat / state

3 साइबर अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, छापेमारी अभियान में मिली सफलता

जामताड़ा साइबर थाना की पुलिस ने तीन साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने फर्जी सिम कार्ड, एटीएम, मोबाइल और बैंक का पासबुक बरामद किया है.

3 Cyber criminal arrested in jamtara, Cyber crime in jamtara, news of Jamtara Cyber Police Station, जामताड़ा में 3 साइबर अपराधी गिरफ्तार, जामताड़ा में साइबर अपराध, जामताड़ा साइबर थाने की खबरें
गिरफ्त में साइबर अपराधी

जामताड़ा: साइबर थाना की पुलिस ने साइबर अपराधियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाकर 3 साइबर अपराधियों को पकड़ा है. पकड़े गए साइबर अपराधियों के पास से पुलिस ने फर्जी सिम कार्ड, एटीएम, मोबाइल और बैंक का पासबुक बरामद किया है.

देखें पूरी खबर

छापेमारी अभियान में सफलता
साइबर अपराधियों पर नकेल कसने और साइबर अपराध पर लगाम लगाने को लेकर जामताड़ा में साइबर थाना की पुलिस साइबर अपराधियों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. इसके तहत साइबर थाना की पुलिस ने करमाटांड़ के साइबर का गढ़ माने जाने वाले क्षेत्र में छापेमारी अभियान चलाया. अभियान चलाकर पुलिस ने सीकर पोसनी गांव से तीन अपराधियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

ये भी पढ़ें-रांची में कोरोना को पांव पसारने से रोकना आसान नहीं, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां



साइबर थाना की पुलिस ने दी जानकारी
साइबर थाना के थाना प्रभारी सुमित चौधरी ने पकड़े गए तीनों साइबर अपराधियों के बारे में बताया कि साइबर थाना की पुलिस ने करमाटांड़ के शिकरपोसनी और अन्य गांव में छापेमारी अभियान चलाया. जहां से तीनों साइबर अपराधियों को पकड़ा गया. पकड़े गए अपराधियों में दो पूर्व में भी साइबर अपराध में जेल जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details