झारखंड

jharkhand

Haj Yatra 2022: झारखंड से 1432 लोग करेंगे हज यात्रा, अमन चैन के लिए दुआ करें जायरिन- इरफान अंसारी

By

Published : Jun 20, 2022, 8:31 PM IST

इस साल झारखंड से हज यात्रा (Haj from Jharkhand) के लिए 1432 यात्री जाएंगे. ये जानकारी झारखंड हज कमिटी चेयरमैन इरफान अंसारी (Jharkhand Haj Committee Chairman Irfan Ansari) ने दी. जामताड़ा में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जायरिन राज्य और देश के लिए अमन और चैन के लिए दुआ करें.

1432 pilgrims will go Haj from Jharkhand said Committee Chairman Irfan Ansari
इरफान अंसारी

जामताड़ाः कोविड काल के बाद इस साल झारखंड से हज यात्रा के लिए कुल 1432 यात्री जाएंगे. इसके लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है. जायरिनों का पहला जत्था 22 जून को कोलकाता से रवाना होगा. ये जानकारी झारखंड हज कमिटी चेयरमैन इरफान अंसारी (Jharkhand Haj Committee Chairman Irfan Ansari) ने दी है. उन्होंने जायरिनों से देश और राज्य के लिए अमच चैन की दुआ करने की अपील की.

जामताड़ा में मीडिया से बात करते हुए विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि करीब 2 साल बाद हज यात्रा के लिए झारखंड सरकार हज यात्रियों को ले जाने की पूरी तैयारी की है. झारखंड से करीब 1432 हज के लिए यात्रियों ने अपना निबंधन कराया है. इसके लिए पहला जत्था 22 जून को कोलकाता से रवाना होगा. झारखंड हज कमिटी के चेयरमैन सह जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी हज यात्रियों के पहला जत्थे को खुद रवाना करेंगे.

हज कमिटी चेयरमैन इरफान अंसारी

झारखंड हज कमिटी के चेयरमैन इरफान अंसारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 साल कोरोना के काल के बाद 1432 हज यात्रियों हज के लिए झारखंड से जा रहा है, जिसके लेकर पूरी तैयारी की गई है, पहला जत्था 22 जून को कोलकाता से रवाना होगा. उन्होंने कहा है कि हज यात्रियों के लिए विशेष सुविधा और सारी सुविधा का ख्याल रखा गया है ताकि किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना ना करना पड़े. विधायक इरफान अंसारी ने बताया कि झारखंड के सीएम से उन्होंने अनुरोध किया है कि वो पहले जत्थे को कोलकाता से रवाना करें. उन्होंने हज यात्रियों से अनुरोध और अपील किया है कि झारखंड और देश के लिए अमन और चैन शांति के लिए दुआ करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details