झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबाग में अपराधियों का मनोबल बढ़ा, गोली मारकर की युवक की हत्या

हजारीबाग जिले में अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है. दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है.

By

Published : Feb 1, 2021, 1:25 PM IST

youth-shot-dead-in-hazaribag
युवक की गोली मारकर हत्या

हजारीबाग:जिले में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं. एक बार फिर अपराधियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी है.

युवक की गोली मारकर हत्या
हजारीबाग में इन दिनों अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. आपराधिक घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो रहे हैं. एक बार फिर अपराधियों ने कोर्रा थाना क्षेत्र के कनहरी रोड के समीप युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसकी पहचान इचाक थाना क्षेत्र के कुहरा निवासी राजेंद्र कुमार महतो के रूप में हुई है. वो डिपूगढा में ही किराए के मकान में रहता था. हजारीबाग आने के दौरान अज्ञात अपराधियों ने पुल के नीचे घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. वही मामले की तफ्तीश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-लॉकडाउन में बच्चों के व्यवहार पर हुआ परिवर्तन, स्कूल खुलना ही एकमात्र उपाय


मृतक के हैं तीन बच्चे
घटना के बाद परिजनों का बुरा हाल है. मृतक के तीन बच्चे हैं, जिसमें सबसे बड़ी बेटी और दो बेटे हैं. बताया जा रहा है कि राजेंद्र कुमार खेती करता था. ऐसे में किसने घटना को अंजाम दिया है इसे लेकर चर्चा का बाजार गर्म है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details