झारखंड

jharkhand

हजारीबाग: ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर, 2 लोगों की मौत

By

Published : May 24, 2020, 10:51 AM IST

हजारीबाग में एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Two people died in road accident in hazaribag
सड़क हादसा

हजारीबाग: जिले के गोरहर थाना क्षेत्र के जीटी रोड थाना गेट के पास स्कॉर्पियो ओर गैस सिलिंडर से भरे ट्रक में टक्कर हो गई. जिसमें स्कॉर्पियो चालक और एक शख्स की मौत हो गई. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

देखें पूरी खबर

स्कॉर्पियो में पांच लोग बिहार के रोहतास से बोकारो बालीडीह जा रहे थे. गोरहर थाना गेट के पास विपरीत दिशा में आ रहे ट्रक ने स्कॉर्पियो का सामने से टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हुआ. घटना में चालक मो. चांद और हाफिज मो. जमाल की मौत हुई है. वहीं मृतक की बेटी माही परवीन, पोती रुकसाना परवीन, पोता समीर गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग रेफर किया गया है.

इसे भी पढे़ं:-हजारीबाग में दर्दनाक सड़क हादसा, 2 युवक की घटनास्थल पर हुई मौत

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार माही परवीन अपने परिवार के साथ मायके जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details