झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में ब्लैक संडे, देर रात तक मिलती रही लाश

By

Published : Aug 16, 2021, 7:40 AM IST

हजारीबाग के कटकमसांडी और सदर थाना (Sadar Police Station) क्षेत्र में एक-एक संदिग्ध परिस्थिति में शव मिला है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है. वहीं, मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सड़क हादसा हुआ, जिसमें 22 वर्षीय कृतिक जैन की मौत हो गई है.

two-dead-bodies-found-under-suspicious-circumstances-in-hazaribag
तीन अलग-अलज जगहों पर मिला शव

हजारीबागःजिले के कटकमसांडी, सदर और मुफस्सिल थाना (Mufassil police station) क्षेत्र में एक-एक शव मिला. इसमें कटकमसांडी और सदर थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थिति में शव मिले हैं. इससे स्थानीय लोग हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं. वहीं, मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक युवक की मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंःहजारीबागः गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रविवार की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में 22 वर्षीय व्यवसायी पुत्र कृतिक जैन गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और आनन-फानन में शेख भिखारी मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस खबर की सूचना मिलते ही आजादी के जश्न में डूबे शहर में मातम पसर गया.

नहीं हुई शव की पहचान

इस घटना से पहले सुबह 7 बजे कटकमसांडी प्रखंड के पबरा पंचायत के समीप एक महिला की लाश मिली. इसके बाद 11 बजे सदर थाना क्षेत्र के छठ तालाब में एक शव तैरता दिखा. इस दोनों घटनाओं में स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. हालांकि, दोनों शव की पहचान नहीं हो सकी है.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि दो शव संदिग्ध परिस्थिति में मिले हैं. इन दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी मेडिकल अस्पताल में भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि दोनों शव की अब तक पहचान भी नहीं हो सकी है. यूडी केस दर्ज कर लिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details