झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जयंत सिन्हा 10 अप्रैल को करेंगे नामांकन दाखिल, सीएम समेत कई वरिष्ठ नेता होंगे शामिल

केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा हज़ारीबाग लोकसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी के तौर पर बुधवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन में सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी मौजूद रहेंगे.

By

Published : Apr 10, 2019, 2:11 AM IST

बाइट, वरिष्ठ भाजपा नेता, अभिमन्यु प्रसाद.

बाइट, वरिष्ठ भाजपा नेता, अभिमन्यु प्रसाद.

हजारीबाग: पांचवें चरण के अंतर्गत हजारीबाग, कोडरमा, रांची, खूंटी लोकसभा क्षेत्र के लिए चुनाव अधिसूचना बुधवार को जारी की जाएगी. हजारीबाग में पहले दिन भाजपा उम्मीदवार जयंत सिंहा नामांकन करेंगे.

नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता पहुंचेंगे. इस बात की जानकारी हजारीबाग के वरिष्ठ भाजपा नेता और प्रवक्ता भैया अभिमन्यु प्रसाद ने पत्रकारों को दी. नामांकन के पहले दिन ही केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा भाजपा प्रत्याशी के तौर पर हजारीबाग से अपना पर्चा भरेंगे. हजारीबाग के वरिष्ठ भाजपा नेता अभिमन्यु प्रसाद ने जानकारी दी कि शुभ मुहूर्त को देखते हुए जयंत सिंहा पहले दिन ही नामांकन करेंगे.

इसे लेकर सभी तरह की तैयारी पूरी कर लेने का दावा किया गया है. रोड शो के साथ जयंत सिंहा नामांकन करेंगे. उन्होंने कहा कि रोड शो डेमोटांड़ स्थित उनके आवास से निकलकर 1:00 बजे मटवारी के गांधी मैदान पहुंचेगा. वहां पार्टी द्वारा आम सभा रखी गई है. मटवारी मैदान में आयोजित सभा में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ,झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ,प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा समेत कई वरिष्ठ नेता पहुंचेंगे. वहीं, पार्टी का कहना है कि इस दौरान जनसैलाब सड़कों पर उतरेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details