झारखंड

jharkhand

हजारीबाग से SUCI उम्मीदवार ने भरा पर्चा, कहा- जनता पर है पूरा भरोसा

By

Published : Apr 12, 2019, 7:01 PM IST

एसयूसीआई के उम्मीदवार राजेश रंजन ने हजारीबाग लोकसभा सीट के लिए नामांकन किया. नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि इस चुनाव में उनकी सीधी लड़ाई जयंत सिन्हा से है, क्योंकि महागठबंधन ने अब तक कोई उम्मीदवार हजारीबाग में नहीं उतारा है.

SUCI उम्मीदवार ने भरा पर्चा

हजारीबाग: सोशलिस्ट सेंटर ऑफ इंडिया (एसयूसीआई) के उम्मीदवार राजेश रंजन ने हजारीबाग लोकसभा सीट के लिए नामांकन किया. नामांकन के दौरान केशव हॉल से जुलूस निकाली गई जो समाहरणालय तक पहुंची. नामांकन के दौरान कार्यकर्ताओं ने हजारों की संख्या में भाग लिया.

SUCI उम्मीदवार ने भरा पर्चा

नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि इस चुनाव में उनकी सीधी लड़ाई जयंत सिन्हा से है, क्योंकि महागठबंधन ने अब तक कोई उम्मीदवार हजारीबाग में नहीं उतारा है. उम्मीदवार राजेश रंजन ने कहा कि देश के 20 राज्य और 3 केंद्र शासित राज्यों में 119 उम्मीदवार पार्टी कि ओर से चुनावी दंगल में उतर रहे हैं. झारखंड के 5 सीटों पर एसयूसीआई चुनाव लड़ रही है, जिसमें रांची, धनबाद, जमशेदपुर और हजारीबाग शामिल है.

राजेश रंजन ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वो क्षेत्र की बुनियादी समस्याओं को लेकर जनता के बीच जाएंगे, जिसमें पेयजल, स्कूल स्वास्थ्य सेवा, पारा शिक्षक की मांग रसोईया की समस्या, बेरोजगारी प्रमुख हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र की जनता इस बार उन्हें संसद भवन भेजेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details