झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबाग की बेटी ने हॉलीवुड में लहराया परचम, चीन में कर रही शूटिंग

हजारीबाग की बेटी स्टेफी पटेल को हॉलीवुड फिल्म में काम करने का मौका मिला है, जिससे राज्य का नाम रोशन हुआ है. स्टेफी चाइना में मिलिट्री से जुड़ी थीम पर बन रहे फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और वो बेहद उत्साहित हैं.

By

Published : Jul 19, 2019, 3:47 AM IST

Updated : Jul 19, 2019, 11:48 AM IST

स्टेफी पटेल ने हॉलीवुड में लहराया परचम

हजारीबाग: जिले का नाम अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाना जाएगा. यहां की बेटी विदेशी फिल्मों में अभिनय करती नजर आएंगी. स्टेफी पटेल हजारीबाग ही नहीं पूरे झारखंड की पहली बेटी है, जिसे हॉलीवुड फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में अभिनय करने का मौका मिला है.

देखें पूरी खबर

हजारीबाग जैसे छोटे शहरों से निकलकर स्टेफी पटेल ने विदेशों में अपना परचम लहराया है, जो इन दिनों चाइना में हैं और एक हॉलीवुड फिल्म में लीड ऐक्ट्रेस का रोल अदा कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें:-हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में एक हफ्ते में पढ़ाई की मिल सकती है इजाजत: स्वास्थ्य मंत्री

स्टेफी पटेल ने मिस टीन इंटरनेशनल 2016 और फेमिना मिस इंडिया 2018 के टॉप-5 में भी जगह बनाने में सफलता पाई थी. स्टेफी इन दिनों चाइना में शूटिंग कर रही हैं. झारखंड की यह पहली अभिनेत्री हैं, जिन्हें विदेशी फिल्मों में लीड अभिनेत्री की भूमिका मिली है.


डीएवी स्कूल से की है पढ़ाई
स्टेफी पटेल ने हजारीबाग के डीएवी स्कूल से पढ़ाई कर मॉडलिंग की दुनिया में करियर बनाने के लिए अपना संघर्ष शुरू किया. स्टेफी को अभी तक मिस टीन इंडिया 2014 में रनरअप, फेमिना मिस इंडिया की फाइनालिस्ट, फेमिना मिस इंडिया कैंपस प्रिंसेस, आइआएफटी दिल्ली 2015 की विजेता, इंडियन प्रिंसेज 2015, मिस इंप्रेसोनेट, आइआइटी कानपुर, सावधान इंडिया, वीडियो एलबम सहित कई प्रतियोगिता में खिताब मिला है.

स्टेफी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि विदेशी फिल्म जगत में कदम रखना अपने आप में बड़ी बात है, जो उसके करियर के उड़ान के लिए मील का पत्थर साबित होगा. वहीं, स्टेफी के पिता भी इन दिनों शूटिंग के दौरान चाइना में हैं. अमरेंद्र कुमार स्टेपी की सफलता से गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं.

हालांकि इस समय चाइना में बन रही इस फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के नाम की घोषणा अभी नहीं की है. फिल्म मिलिट्री से जुडी थीम पर है. फिल्म के डायरेक्टर सिइ यंपिंग, प्रोड्यूसर विजिंग येहे रेंटेन हैं.

Last Updated : Jul 19, 2019, 11:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details