झारखंड

jharkhand

निजी स्कूल प्रबंंधन अपनी मांग को लेकर निकालेंगे शांति मार्च, सरकार से स्कूल खोलने की अनुमति की मांग

By

Published : Dec 21, 2020, 10:36 PM IST

हजारीबाग में प्राइवेट स्कूल ट्रस्ट के बैनर तले निजी स्कूल प्रबंधन अपनी मांग को लेकर 22 दिसंबर को शांति मार्च करेंगे. उन्होंने सरकार से प्राइवेट स्कूलों को खोलने की अनुमति देने की मांग की है.

private-school-management-will-conduct-peace-march-with-their-demand-in-hazaribag
private-school-management-will-conduct-peace-march-with-their-demand-in-hazaribag

हजारीबाग: जिले में प्राइवेट स्कूल ट्रस्ट के बैनर तले निजी स्कूल प्रबंधन अपनी मांग को लेकर 22 दिसंबर को शांति मार्च निकालेंगे. शांति मार्च के जरिए संगठन सरकार के सामने कई मांग रखेगा, जिसमें मुख्य रूप से स्कूल खोलने की मांग शामिल है.

जानकारी देते विपिन कुमार



सरकार से स्कूल खोलने का आदेश की मांग
हजारीबाग प्राइवेट स्कूल ट्रस्ट के बैनर तले 22 दिसंबर को शांति मार्च का आयोजन किया जाएगा, जिसका उद्देश्य सरकार का ध्यान निजी स्कूल की ओर आकृष्ट करना है. संघ के अध्यक्ष विपिन कुमार का कहना है कि निजी स्कूल सरकार को अवगत कराने का प्रयास कर रही है कि हमलोगों की स्थिति बेहद खराब है, कोरोना संक्रमण के कारण स्कूल बंद हैं, स्कूल में फीस भी आना बंद हो चुका है, ऐसे में शिक्षक और अन्य कर्मियों को वेतन देने में समस्या आ रही है, लगभग 30 लाख लोग निजी स्कूल से जुड़े हुए हैं और वे सभी प्रभावित हैं.

इसे भी पढे़ं: हजारीबाग: 9 महीने बाद आज से स्कूल शुरू, छात्रों में नहीं दिखा उत्साह

सहायता देने की मांग

विपिन कुमार ने सरकार से स्कूल खोलने का आदेश देने की मांग की है. उन्होंने सरकार से निजी स्कूलों में कार्यरत शिक्षकों और कर्मचारियों को सरकारी सहायता देने और स्कूल जो किराए पर चल रहे हैं उसका किराया भी माफ कराने की मांग की है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details