झारखंड

jharkhand

हजारीबागः सड़क हादसे में एक की मौत, 2 गंभीर

By

Published : Nov 24, 2020, 11:49 AM IST

हजारीबाग के मुफस्सिल थाना के सामने सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं अन्य दो गंभीर रूप से घायल है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

हजारीबागः जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल है. जिनका इलाज हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. मृतक रांची के बताए जा रहे हैं. वहीं अन्य 2 घायल हैं. उनके बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है.

हजारीबाग के मुफस्सिल थाना के सामने सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं अन्य दो गंभीर रूप से घायल है. मृतक का नाम मोहम्मद साकिब बताया जा रहा है. वहीं अन्य 2 घायल हैं. उनके बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिल पा रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल पर सवार तीनों युवक रांची की ओर से आ रहे थे और थाने के सामने खड़े ट्रक पर जोरदार टक्कर मार दी, जिससे यह घटना घटी है.

यह भी पढ़ेंःरांची रेल मंडल से 6 ट्रेन चलाने की अनुमति, 30 नवंबर तक चलने वाली फेस्टिव ट्रेनों का फिलहाल विस्तार नहीं

मृतक के परिजन को इसकी सूचना दे दी गई है. लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी भी नहीं है कि उनका घर का युवक हजारीबाग के लिए कब और क्यों निकला.

अब इस पूरे मामले को लेकर पुलिस तहकीकात भी कर रही है. वहीं अन्य 2 घायल हैं उनके परिजनों को तलाश करने की कवायद भी की जा रही है. पुलिस ने मृतक का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही साथ गाड़ी भी जब्त कर ली गई है जिससे यह दुर्घटना हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details