झारखंड

jharkhand

सडक दुर्घटना में 6 वर्षीय बच्चे की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

By

Published : Sep 13, 2020, 8:06 PM IST

हजारीबाग-चतरा रोड पर 407 मालवाहक गाड़ी ने एक बाइक सवार को ठोकर मार दी, जिससे बाइक पर सवार एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. मामले को शांत कराने के लिए कई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे.

one-child-died-in-road-accident-in-hazaribag
सड़क हादसा

हजारीबाग: जिले के कटकमदाग प्रखंड में हजारीबाग-चतरा रोड में 407 मालवाहक गाड़ी की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हजारीबाग-सिमरिया मार्ग को जाम कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और लोगों को समझाया.

जानकारी के मुताबिक, गौतम अपनी बाइक से अपने बेटे सत्यम को लेकर बनादाग बाजार जा रहा था. इसी दौरान हजारीबाग से सिमरिया की ओर जा रहे एक 407 मालवाहक गाड़ी ने बाइक में ठोकर मार दी, जिससे सत्यम बाइक से नीचे गिर गया और वो गाड़ी के पिछले पहिया से दब गया और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद 407 का चालक मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें:- हजारीबागः आधे घंटे की बारिश में नगर निगम कार्यालय बना टापू, गलियों का न पूछो हाल

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. लोगों की मांग है की पीड़ित परिवार को मुआवजा के लिए ट्रक चालक और गाड़ी के मालिक को बुलाकर समझौता कराया जाए. स्थानीय लोग चालक पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details