झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में अपराधियों ने बड़ी वारदात को दिया अंजाम, NTPC की आउटसोर्सिंग कंपनी त्रिवेणी सैनिक के एचआर एजीएम की गोली मारकर हत्या

By

Published : Dec 4, 2019, 11:47 PM IST

Updated : Dec 5, 2019, 9:23 AM IST

एनटीपीसी की आउटसोर्सिग कंपनी त्रिवेणी सैनिक के एजीएम गोपाल सिंह की बुधवार रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सदर थाना क्षेत्र के जुलू पार्क की है. औरंगाबाद के रहने वाले गोपाल सिंह एनटीपीसी में कोयला उत्खनन और ढुलाई का काम देखते थे.

हजारीबाग में बड़ी वारदात, त्रिवेणी सैनिक के एचआर एजीएम की गोली मारकर हत्या
शव

हजारीबाग: जिले में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एनटीपीसी के अधीन काम कर रहे त्रिवेणी सैनिक कंपनी के एचआर एजीएम गोपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है. गोपाल सिंह औरंगाबाद के रहने वाले थे.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- भाजपा सरकार राज्य का विकास नहीं विनाश कर रही है: बाबूलाल मरांडी

ऑटो में चढ़कर मारी गोली

जानकारी के अनुसार गोपाल सिंह मटवारी में रहते थे. बुधवार शाम वह एक ऑटो से जुलू पार्क में देवेंद्र सिंह के घर मुलाकात करने आए थे. आधे घंटे तक ऑटो गेट से बाहर रहा और जब वापस गोपाल घर लौट रहे थे तो अपराधियों ने ऑटो में चढ़कर उन्हें गोली मार दी. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. अपराधियों ने वारदात में इस्तेमाल हथियार को कुछ दूर पर फेंक दिया. घटना की जानकारी पाते ही हजारीबाग रेंज के डीआईजी पंकज कंबोज, एसपी मयूर पटेल समेत कई वरीय पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

हजारीबाग रेंज के डीआईजी पंकज कंबोज ने बताया कि गोपाल सिंह को बॉडीगार्ड भी मिला हुआ था और उनके पास अपनी गाड़ी भी थी. इसके बावजूद वह ऑटो से क्यों आए यह एक अहम सवाल है. इस बिंदु पर भी जांच की जा रही है. इसके अलावा भी जांच के अन्य बिंदु हैं. वहीं यह भी सूचना है कि जिसके घर में गोपाल सिंह मुलाकात करने पहुंचे थे, उनके घर की सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है.

Last Updated : Dec 5, 2019, 9:23 AM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details