झारखंड

jharkhand

हजारीबाग: उपायुक्त आवास में कोरोना ने दी दस्तक, DC हुए सेल्फ क्वारेंटाइन

By

Published : Jul 12, 2020, 10:46 PM IST

हजारीबाग में कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ता जा रहा है. हजारीबाग उपायुक्त आवास में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. उपायुक्त भुवनेश प्रताप सिंह के संबंधी जो उनके साथ आवास में रहते थे, वे संक्रमित पाए गए हैं.

हजारीबाग: उपायुक्त आवास में कोरोना ने दी दस्तक
Hazaribag DC self quarantine

हजारीबाग: जिले में धीरे-धीरे कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ता जा रहा है. आलम यह है कि उपायुक्त आवास तक कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. इतना ही नहीं हजारीबाग जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य भी संक्रमित हुए हैं.

20 कर्मचारियों का स्वैब भेजा गया टेस्ट के लिए

हजारीबाग में कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ता जा रहा है. हजारीबाग उपायुक्त आवास में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. उपायुक्त भुवनेश प्रताप सिंह के संबंधी जो उनके साथ आवास में रहते थे, वे संक्रमित पाए गए हैं. ऐसे में उपायुक्त समेत उनके आवास के 20 कर्मचारियों का स्वैब टेस्ट के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने तक उपायुक्त ने खुद को सेल्फ क्वारेंटाइन कर लिया है. इस बात की जानकारी उपायुक्त ने खुद दिया है.

ये भी पढ़ें-झारखंड में रविवार को 2 कोरोना संक्रमितों की मौत, कुल मरीजों की संख्या पहुंची 3,663

जिले में अब तक 258 संक्रमित मरीज की पुष्टि

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उपायुक्त के संबंधी को हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड-19 वार्ड भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज भी शुरू हो चुका है. इसके अलावा हजारीबाग में चार अन्य लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसमें हजारीबाग क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य भी शामिल है. बता दें कि हजारीबाग में अब तक 258 संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है, जिसमें 184 स्वस्थ हो चुके हैं. 4 की मौत हो चुकी है और 64 संक्रमित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details