झारखंड

jharkhand

झारखंड सरकार के एक साल के कार्यकाल को पूर्व भाजपा सांसद ने बताया निराशाजनक, कृषि कानूनों को बताया फायदेमंद

By

Published : Dec 28, 2020, 1:28 PM IST

झारखंड सरकार का 1 साल पूरा होने को है. इस कड़ी में विपक्ष सरकार को घेर रही है और हेमंत सोरेन के 1 साल के कार्यकाल को निराशाजनक बता रही है. इसी क्रम में पूर्व सांसद और भाजपा नेता यदुनाथ पांडेय ने झारखंड सरकार के 1 साल के कार्यकाल पर सवाल खड़ा किया है.

bjp-leader-yadunath-pandey-targeted-jharkhand-governments-1-year-term-failed
भाजपा नेता यदुनाथ पांडेय

हजारीबाग: झारखंड सरकार के 1 साल पूरे होने पर विपक्षी नेताओं की बयानबाजी जारी है. ऐसे में जिले के पूर्व सांसद और भाजपा नेता यदुनाथ पांडेय ने झारखंड सरकार के 1 साल के कार्यकाल पर सवाल खड़ा किया है. दिल्ली बॉर्डर में कृषि आंदोलन पर उन्होंने कहा कि देश में अराजकता की स्थिति बनाई जा रही है. बिचौलिए इस आंदोलन में अहम भूमिका निभा रहे हैं. उन्हें खालिस्तान का समर्थन मिल रहा है. दूसरा शाहीन बाग बनाने का कोशिश की जा रही है.

भाजपा नेता यदुनाथ पांडेय की पीसी

इसे भी पढ़ें- धनबादः न्यू कोरोना वायरस स्ट्रेन को लेकर प्रशासन मुस्तैद, ब्रिटेन से 3 लोगों के लौटने की सूचना

झारखंड सरकार पर साधा निशाना

झारखंड सरकार अपना 1 साल का कार्यकाल पूरा करने जा रही है. ऐसे में सरकार अपनी उपलब्धि बता रही है तो दूसरी ओर विपक्ष सरकार पर सवाल भी उठ रहा है. इसी कड़ी में भाजपा नेता और हजारीबाग के पूर्व सांसद यदुनाथ पांडे ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि 1 साल में उग्रवादी घटना में बढ़ोतरी हुई है.

बलात्कार की घटना बढ़ी है. कानून व्यवस्था ठप हो चुकी है. अपहरण, हत्या जैसी घटना घटने के कारण विधि व्यवस्था चौपट हो गई. इन पर कोई अंकुश नहीं है. साथ ही उन्होंने झारखंड सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना समय झारखंड सरकार ने जो काम किया है वह काबिले ए तारीफ है.

बिचौलिए कर रहे कृषि आंदोलन

वहीं यदुनाथ पांडेय ने किसान आंदोलन बिचौलियों के हाथ में चला गया है. दूसरा शाहीन बाग दिल्ली बॉर्डर में बनाने की कोशिश की जा रही है. खालिस्तान का समर्थन इस आंदोलन को हो रहा है. इस आंदोलन में किसान कम हैं और बिचौलिए अधिक हैं. सरकार ने 5 बार कई किसान संगठनों से वार्ता भी की है. संगठनों ने अपना समर्थन भी दिया है.

पीएम की तारीफ की

मोदी सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि देश में अब राष्ट्रीय भावना आ रही है. क्षेत्रीय भावना से लोग ऊपर उठ रहे हैं. धारा 370, ट्रिपल तलाक ,राम जन्मभूमि ,कृष्ण जन्म भूमि समेत कई मामले पर बीजेपी ने सकारात्मक कार्य किया है. अब कश्मीर में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है और बंगाल विजय करने जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details