झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबाग में महिला से एक लाख रुपए की लूट, थाने के सामने ही घटना को दिया अंजाम

हजारीबाग जिले के विष्णुगढ़ प्रखंड में महिला से 1 लाख रुपये की लूट हुई है. दो बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Jun 15, 2019, 11:52 PM IST

महिला से एक लाख की लूट.

हजारीबाग: जिले के विष्णुगढ़ प्रखंड में अपराधियों ने एक महिला से 1 लाख रुपये लूट लिए. हैरानी की बात तो यह है कि अपराधियों ने थाने के सामने ही घटना को अंजाम दिया है.
दरअसल, हजारीबाग के विष्णुगढ़ क्षेत्र में विष्णुगढ़ बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक महिला एक लाख रुपये की निकासी कर घर लौट रही थी. वहीं घात लगा कर बैठे थाना के सामने दुर्गा मंदिर के पास बाइक सवार दो अपराधी महिला से पैसा झपट कर भाग गए. जब तक महिला कुछ कर पाती तब तक अपराधी फरार हो चुके थे.

महिला से एक लाख की लूट.

जानकारी के मुताबिक, विष्णुगढ़ प्रखंड के डुंगो निवासी दुलारी देवी बैंक से एक लाख रुपये की निकासी कर पैसा प्लास्टिक में रख घर लौट रही थी. इसी दौरान अपराधियों ने पीछे से प्लास्टिक झपट कर घटना को अंजाम दिया. पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर लोग जमा हुए. सूचना मिलते ही विष्णुगढ़ पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए पेट्रोलिंग तेज कर दी है, लेकिन अब तक पुलिस को किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिली है. पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज भी तलाश रही है, ताकि अपराधियों को पहचाना जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details