झारखंड

jharkhand

हजारीबागः एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर ठगी करने में सात गिरफ्तार, आरोपियों ने गुनाह कबूला

By

Published : Nov 20, 2020, 1:24 AM IST

हजारीबाग में पुलिस ने गयपहाड़ी मिडिल स्कूल के पास से 7 लोगों को एस्कॉर्ट सर्विस दिलाने के नाम पर ठगी करने में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके मोबाइल भी जब्त कर लिए हैं.

cheating in the name of escort service in Hazaribag
हजारीबाग में एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर ठगी

हजारीबागः पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले 7 आरोपियों को दबोचने में कामयाबी पाई है. ये आरोपी लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीर लोगों को भेज कर एस्कॉर्ट सर्विस दिलाने का झांसा देते थे और रुपये ऐंठते थे. गुरुवार को पुलिस ने गयपहाड़ी मिडिल स्कूल के पास से इन आरोपियों को दबोच लिया. इस वक्त भी आरोपी किसी व्यक्ति को फंसाने की जुगत में थे. आरोपियों ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

ये भी पढ़ें-साधु के वेश में ठगी करने वाले चार गिरफ्तार, बिहार के रहने वाले हैं सभी आरोपी

हजारीबाग के एसपी कार्तिक एस ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि बरकट्ठा थाना क्षेत्र में गयपहाड़ी मिडिल स्कूल के पास कुछ लड़के अपने-अपने मोबाइल से व्हाट्सएप के जरिए अवैध रूप से एस्कॉर्ट सर्विस दिलाने के नाम पर पैसे की ठगी कर रहे हैं. पुलिस टीम ने छापा मारा तो आरोपी व्हाट्सएप के जरिए व्यक्तियों और लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीर भेज कर एस्कॉर्ट सर्विस दिलाने के नाम पर ठगी करते मिले. पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया. बाद में उनसे पूछताछ की गई तो आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पकड़े गए आरोपियों में हजारीबाग जिले के बरकट्ठा थाना अंतर्गत कपका निवासी डेगलाल कुमार, सोनू राणा, सूरज राणा, उदय कुमार, मनजीत कुमार, कोडरमा जिले के जयनगर परसाबाद निवासी पवन कुमार ठाकुर हैं. पुलिस ने उनके पास से ठगी में उपयोग किए जा रहे सात मोबाइल बरामद किया है. इस कार्रवाई की मॉनिटरिंग एसपी कार्तिक एस खुद कर रहे थे, जबकि छापामारी बरही एसडीपीओ मनीष कुमार के नेतृत्व में की गई.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details