झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत, 1 घायल

By

Published : Jan 12, 2021, 9:51 PM IST

हजारीबाग में आज दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना बरकट्ठा थाना क्षेत्र की और दूसरी घटना चरही थाना क्षेत्र की है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

4 people died in separate road accidents in Hazaribag
अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत

हजारीबाग: जिले में मंगलवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई है. दो व्यक्ति की मौत बरकट्ठा और दो की मौत चरही थाना क्षेत्र में हुई है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

दो सगी बहनों की मौत

पहली घटना हजारीबाग के बरकट्ठा थाना क्षेत्र के परसाबाद की है, जहां ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिसमें दो सगी बहन की मौत हो गई. जबकि बाइक चला रहे उनके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल का इलाज हजारीबाग मेडिकल अस्पताल में चल रहा है. मृतका का नाम सोनी कुमारी और सपना कुमारी है. वहीं, दूसरी घटना चरही थाना क्षेत्र की है, जहां अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी. इस घटना में दो युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-स्वामी विवेकानंद की जयंती आज, सीएम सोरेन और राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने किया नमन

परिवार में मातम

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक ही मोटरसाइकिल पर तीन लोग हजारीबाग से घाटो जा रहे थे. तभी यह घटना घटी है. दोनों युवक हजारीबाग के पेलावल के रहने वाले हैं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. दोनों घटना में समानता यही है कि नियम तोड़कर गाड़ी चलाया जा रहा था. एक ही बाइक पर 3 लोग सवार थे. अगर नियम का पालन किया जाता है तो शायद यह घटना नहीं होती. घटना के बाद से सभी मृतकों के परिवार में मातम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details