झारखंड

jharkhand

हजारीबागः ट्रूनेट मशीन से जांच में 4 प्रवासी पॉजिटिव मिले, विदेशों से बड़ी संख्या में लौट रहे छात्र

By

Published : Jun 27, 2020, 3:22 AM IST

हजारीबाग मेंं कोरोना का कहर कम नहीं हो रहा है. शहर में विदेश से बड़ी तादात लौटने वाले छात्रों के बीच ट्रूनेट से जांच के दौरान 4 लोग पॉजिटिव पाए गए.

कोरोना
कोरोना

हजारीबागः शहर में विदेश से आने वालों की संख्या हर दिन बढ़ रही है आज 28 छात्र-छात्राएं विदेश से हजारीबाग पहुंचे हैं, तो दूसरी ओर पॉजिटिव मरीज की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है. आज 4 लोग ट्रूनेट से पॉजिटिव पाए गए हैं.

हजारीबाग में शुक्रवार को 4 लोगों का ट्रूनेट से पॉजिटिव रिजल्ट आया है, जिनमें सभी दिल्ली से आए हुए व्यक्ति हैं और चारों पुरूष है. इनमें सबसे कम उम्र का 24 साल का युवक है ,वहीं सबसे अधिक 60 साल का बुजुर्ग है.

इनमें से दो अड्रा पंचायत और दो सिरकी और नापो गांव के हैं. ट्रूनेट से इनका रिजल्ट पॉजिटिव आने के बाद अब फिर से सैंपल रिम्स भेजा जाएगा और वहां से जब पॉजिटिव आएगी तो इन्हें हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में क्वॉरेंटाइन किया जाएगा.

अब तक जिले में आंकड़ा 181 पहुंच गया है. वहीं 122 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. 52 का इलाज हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है और 2 की मौत भी हो चुकी है.

यह भी पढ़ेंःझारखंडः एक दिन में 6 घंटे से अधिक वाहन नहीं चलाएंगे चालक, अधिसूचना जारी

वहीं हजारीबाग में आज 28 प्रवासी पहुंचे हैं, जो हजारीबाग के अलावा धनबाद व जमशेदपुर रांची के रहने वाले हैं. इन्हें हजारीबाग के निजी होटल में क्वॉरेंटाइन किया गया है, जो 7 दिनों तक रहेंगे और इसके बाद उनका टेस्ट किया जाएगा. प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली से इन्हें गया एयरपोर्ट लाया गया है और उसके बाद बस से हजारीबाग पहुंचे हैं इनमें से अधिकतर छात्र और छात्राएं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details