झारखंड

jharkhand

हजारीबागः 4 अपराधी गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देने की रच रहे थे साजिश

By

Published : Sep 25, 2019, 11:22 AM IST

हजारीबाग के बड़कागांव थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी के दौरान 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के दौरान अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा के साथ जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

छापेमारी के दौरान 4 अपराधी गिरफ्तार

हजारीबागः बड़कागांव थाना क्षेत्र के नगड़ी हेलीपैड के निकट 4 अपराधियों को पुलिस ने छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा के साथ जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.

देखें पूरी खबर


बड़कागांव एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली कि नगड़ी हेलीपैड के निकट कुछ अपराधी एकजुट होकर घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस दल का गठन करते हुए छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान पुलिस ने चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि, इन चारों अपराधियों के साथ शामिल एक और अपराधी भाग निकला, जिसका नाम विनोद महतो उर्फ बीनू बताया जा रहा है. गिरफ्तार हुए अपराधियों की तलाशी के दौरान एक देसी कट्टे के साथ जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें- पुलिस ने नक्सलियों की साजिश को किया नाकाम, पुल के नीचे से बरामद किया केन बम


एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी मनीर अंसारी ने 25 जनवरी को लगातू स्थित त्रिवेणी सैनिक माइनिंग कार्यालय परिसर में उमेश साव और सिकंदर साव पर गोली मारी थी, जिसमें दोनों बुरी तरह से घायल हो गए थे. इस घटना में मनीर अंसारी के अलावा विनोद महतो उर्फ बीनू. प्रकाश ठाकुर आदि शामिल था. एसडीपीओ ने आगे कहा कि गिरफ्तार सभी अपराधी बाबा गुट के लिए काम करता हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details