झारखंड

jharkhand

गुमला में महिला की हत्या, सगे भतीजे पर मारने का आरोप

By

Published : Jul 14, 2022, 7:55 PM IST

Updated : Jul 14, 2022, 8:05 PM IST

गुमला के डुमरी में एक महिला की हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे की वजह डायन-बिसाही बताई जा रही है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. हत्या के आरोप में सगे भतीजे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Woman murdered in Gumla
Woman murdered in Gumla

गुमलाः जिले के डुमरी थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या कर दी गई. महिला का नाम फुलमनी मुंडाइन है, उसकी उम्र 65 वर्ष थी. महिला की हत्या का आरोप उसके भतीजे पर है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

गुमला के नोहटा निवासी लगभग 65 वर्षीय फुलमनी मुंडाइन की हत्या उसके भतीजे कुंवर साह मुंडा ने कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के विषय में बताया जाता है कि फुलमनी घर के पालतू पशुओं को चराने खीराअंबा बगीचा की ओर गई थी. जब काफी देर होने पर भी वह नहीं लौटी तो उसे खोजने के लिए बेटी लक्ष्मी कुमारी गई. तो उसने खीरा अंबा के समीप खून से लथपथ अपनी मां को देखा ओर रोती चिल्लाती हुई गांव पहुंच जानकारी दी. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई.

जानकारी देते एसडीपीओ

पता चला कि उसकी हत्या उसके भतीजे कुंवर ने ही टांगी से वार कर और गला दबाकर की है. हालांकि दबी जुबान से लोग हत्या के पीछे की वजह डायन बिसाही बता रहे हैं. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

Last Updated : Jul 14, 2022, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details