झारखंड

jharkhand

गुमला फायरिंग केसः शिकंजे में दो और आरोपी, शहर में की थी गोलीबारी

By

Published : Mar 2, 2021, 9:27 AM IST

गुमला में 24 फरवरी को शहर में हुई फायरिंग को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की. जिसमें दो आरोपी को शिकंजे में लिया गया है. इन लोगों ने शहर में दहशत फैलाने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. इनके पास से रिवॉल्वर, गोली, बाइक भी किया गया.

two-accused-of-firing-arrested-in-gumla
शिकंजे में आरोपी

गुमलाः शहर के मेन रोड में 24 फरवरी को हवाई फायरिंग करने के मामले में गुमला थाना की पुलिस ने और दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज है. जेल भेजने से पहले प्रेस कांफ्रेंस में गुमला थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि मेन रोड में हवाई फायरिंग कर शहर में दहशत फैलाने में 10 से 12 लोगों का गिरोह सक्रिय है, सभी अपराधी एक दूसरे के संपर्क में है.

इसे भी पढ़ें- गुमला नरसंहार से पहले ग्रामीणों ने की थी बैठक, एसपी ने कथित वीडियो क्लिप किया जारी

थाना प्रभारी ने बताया कि हवाई फायरिंग कांड संख्या 66/21 मामले में दो अभियुक्त को पहले भी जेल भेजा जा चुका है. उसी मामले में पुलिस ने रविवार को बघिमा से पीछा करते हुए गुमला पहुंची और गुमला के खड़िया पाड़ा से चंदन वर्मा और विवेक कुमार को गिरफ्तार कर लिया. चंदन वर्मा के पास से लोडेड पिस्टल और रामपुरी चाकू पुलिस ने बरामद किया. जबकि विवेक की बाइक भी जब्त किया गया. दोनों ने हवाई फायरिंग में अपनी संलिप्ता स्वीकार ली है.

इस कांड में अभी और लोगों की गिरफ्तारी बाकी है. थाना प्रभारी ने कहा कि शहर में अमन-शांति पुलिस की प्राथमिकता है. एसपी के निर्देश पर आपराधिक छवि के व्यक्ति पर पुलिस की पैनी निगाह है. मनोज कुमार ने बताया कि चंदन वर्मा पर एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं, वो चार से पांच बार जेल भी जा चुका है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विमल कुमार, आशीष कुमार भगत शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details