झारखंड

jharkhand

गुमलाः तोरपा विधायक के साले की हत्या का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 7, 2021, 9:26 AM IST

Updated : May 7, 2021, 10:38 AM IST

गुमला में तोरपा विधायक के साले की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, संतोष मुंडा की जमीन विवाद में हत्या की गई थी. मामले को लेकर संतोष के पिता ने अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

three arrested in murder case of Torpa MLA brother-in-law in Gumla
तीन गिरफ्तार

गुमला: बसिया थाना क्षेत्र के कुकुरडूबा नाले के पास 30 अप्रैल को हुई तोरपा विधायक के साले संतोष मुंडा की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. बसिया पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. गुरुवार को गुमला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बसिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि संतोष मुंडा की हत्या को लेकर उसके पिता ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-गुमलाः तोरपा विधायक कोचे मुंडा के रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या

उन्होंने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद हत्याकांड के उद्भेदन के लिए एक एसआईटी टीम का गठन किया गया था. एसआईटी ने हत्याकांड के उद्भेदन को लेकर हर पहलू की बारीकी से जांच करते हुए इसमें शामिल 3 लोगों चुल्लू मुंडा, दीपक मुंडा और गोलू मुंडा को गिरफ्तार किया है. पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि इन सभी के बीच जमीन विवाद चल रहा था.

जमीन का था विवाद

विवाद को लेकर दीपक मुंडा ने अपने दोस्त गोलू मुंडा और फुफेरे भाई चुल्लू मुंडा के साथ मिलकर संतोष मुंडा को जान से मारने की योजना बनाई थी. संतोष मुंडा के पिता ने बताया कि घटना के दिन के अलावा दो दिन पहले भी 27 अप्रैल को आरोपी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे पर वे असफल हो गए थे. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, एक मोबाइल और अन्य सामान बरामद किया है.

Last Updated : May 7, 2021, 10:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details