झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुमलाः नव पदस्थापित अनुमंडल पदाधिकारी ने की बैठक, विधि-व्यवस्था को लेकर हुई चर्चा

नव पदस्थापित सदर अनुमंडल पदाधिकारी रवि आनंद ने गुमला और चैनपुर अनुमंडल क्षेत्र के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और थाना प्रभारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने अपने कार्य क्षेत्र में विधि व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के निर्देश दिए.

By

Published : Sep 13, 2020, 9:35 AM IST

two subdivisions police meeting in gumla
अनुमंडल पदाधिकारी रवि आनंद ने की बैठक

गुमला: नव पदस्थापित सदर अनुमंडल पदाधिकारी रवि आनंद की अध्यक्षता में गुमला और चैनपुर अनुमंडल क्षेत्र में विधि-व्यवस्था को लेकर दोनों अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और थाना प्रभारियों के साथ बैठक आयोजित की गई. बैठक में सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने विधि-व्यवस्था संधारित रखने पर विशेष जोर दिया. साथ ही उन्होंने विधि-व्यवस्था के संधारण में आने वाली समस्याओं से समय-समय पर अवगत कराने और त्वरित सूचना उपलब्ध कराने का निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिया. वहीं, उन्होंने समस्याओं का त्वरित निराकरण सुनिश्चित करने की बात कही.

इसे भी पढ़ें-लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद सीएम का एलान, बिहार विधानसभा चुनाव में मिलकर लड़ेंगे चुनाव

अनुमंडल पदाधिकारी ने की बैठक
दरअसल, गुमला अनुमंडल पदाधिकारी को ही चैनपुर अनुमंडल का प्रभार दिया गया है. इसी के तहत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने गुमला और चैनपुर अनुमंडल क्षेत्र में अवैध बालू खनन, उत्खनन और परिचालन संबंधी समस्याओं की चर्चा करते हुए जिले में अवैध बालू उठाव संबंधित मामलों पर पैनी नजर रखने, निरीक्षण कर गहन जांच करने का निर्देश दिया. गुमला अनुमंडल पदाधिकारी का पदस्थापन कुछ दिन पूर्व ही हुआ है. ऐसे में अनुमंडल पदाधिकारी ने अपने कार्य क्षेत्र में विधि व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक कर पूरे क्षेत्र की जानकारी हासिल की. साथ ही समस्या उत्पन्न होने पर कैसे उस से निपटा जाए इस पर भी चर्चा की.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details