झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

घर में घुसकर एक को उतारा मौत के घाट, परिजनों ने जतायी उग्रवादी घटना की आशंका

गुमला में देर रात घर में घुसकर सिमोन केरकेट्टा नामक एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सिमोन की मौत पर परिजनों ने उग्रवादी घटना की आशंका जतायी है. वहीं पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

By

Published : Jul 20, 2019, 9:48 AM IST

Updated : Jul 20, 2019, 12:44 PM IST

घर में घुसकर सिमोन केरकेट्टा को उतारा मौत के घाट

गुमला : जिले के कामडारा थाना क्षेत्र के सुरहु मंदाटोली गांव में गुरुवार की रात सिमोन केरकेट्टा नाम के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली चलने की आवाज सुनकर जब गांव वाले अपने घरों से बाहर निकले तो देखा कि सिमोन केरकेट्टा की मौत हो चुकी है जबकि घटना को अंजाम देने वाले अपराधी फरार हो चुके हैं.

देंखे वीडियो, सिमोन केरकेट्टा की गोली मारकर हत्या


ग्रामीणों ने मामले की जानकारी थाने को दी जिसके बाद रात में ही पुलिस ने गांव पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया. ग्रामीणों का कहना है कि रात में सभी खाना खाकर अपने घरों में थे. इसी बीच गोली चलने की आवाज सुनाई दी. जब तक वे अपने घरों से निकले अपराधी फरार हो चुके थे.


सिमोन की मौत पर परिजनों ने आशंका जाहिर की है कि घटना को उग्रवादियों के द्वारा अंजाम दिया गया है. वहीं, पुलिस का कहना है कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घटना को अंजाम देने वाले अपराधी फरार हैं. हालांकि पूछताछ के लिए गांव के दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Last Updated : Jul 20, 2019, 12:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details