झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

फरार आरोपी मामले में पुलिस के हाथ खाली, 3 दिन पहले पुलिस को चकमा देकर भागा था बबलू खान

गुमला में घाघरा थाना क्षेत्र के पातागाई गांव रहने वाले गुलशेर हुसैन उर्फ बबलू खान पुलिस को चकमा देकर फरार है. दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है. 17 जनवरी की रात में घाघरा थाना में पूछताछ के लिए ले गई थी. मौका देख कर घाघरा थाना परिसर से बबलू खान फरार हो गया था.

By

Published : Jan 20, 2021, 6:12 PM IST

search for absconding accused continues in gumla
घाघरा थाना

गुमला: जिला के घाघरा थाना क्षेत्र के पातागाई गांव रहने वाले गुलशेर हुसैन उर्फ बबलू खान अब तक फरार है. उस पर अवैध रूप से बॉक्साइट पत्थर उत्खनन कर अपने दो ट्रकों में भरकर परिवहन करने के आरोप में 17 जनवरी की रात में घाघरा थाना में पूछताछ के लिए ले गई थी. लेकिन मौका देख कर घाघरा थाना परिसर से गुलशेर हुसैन उर्फ बबलू खान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. थाना परिसर से बॉक्साइट पत्थर के अवैध उत्खनन के आरोपी के फरार होने के बाद पुलिसिया करवाई पर उंगली उठने लगी है. हालांकि पुलिस उसी दिन से फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, मगर अब तक पुलिस के हाथ खाली है.

जानकारी देते थाना प्रभारी

बॉक्साइट की कालाबाजारी का आरोप

गुलशेर हुसैन पर आरोप है कि वह अवैध रूप से चौरापाठ से बॉक्साइट पत्थर खनिज संपदा उत्खनन कर अपने ट्रकों में परिवहन कर अपने गांव में डंप करता है, फिर उसकी कालाबाजारी करता है. इसी सूचना पर पुलिस ने उसके दो ट्रकों को रोक कर जब कागजात की जांच की तो उनके पास किसी प्रकार का कोई कागज नहीं था. जिसके बाद पुलिस ने दोनों ट्रकों और गुलशेर हुसैन को घाघरा थाना ले गई थी. जिसके बाद पुलिस खनन विभाग के अधिकारियों का इंतजार कर रही थी कि वह थाना आकर इस मामले पर प्राथमिकी दर्ज कराएं लेकिन इसी बीच मौका देखकर आरोपी गुलशेर हुसैन फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें- हत्या के दो दिनों बाद पुलिस ने किया शव बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार


इस मामले पर घाघरा थाना प्रभारी कुंदन कुमार ने बताया कि पुलिस ने गुलशेर हुसैन पर थाने से फरार होने और खनन विभाग की ओर से अवैध रूप से खनिज संपदा के उत्खनन के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही उसके परिवार वालों पर भी आरोपी को फरार कराने का आरोप में मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. जल्द ही थाने से फरार आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details