झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुमला: चर्चित व्यवसायी हत्याकांड का हुआ खुलासा, व्यवसायिक रंजिश में कराई गई हत्या

जिले के गोपाल मंदिर के सामने फूल कारोबारी शंकर मालाकार की 15 जनवरी को  हत्या हुई थी. यह हत्याकांड काफी सुर्खियों में रहा था. साथ ही शहर की सुरक्षा को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे थे.

By

Published : Feb 12, 2019, 6:14 PM IST

चर्चित व्यवसायी हत्याकांड का हुआ खुलासा

गुमला : जिले के गोपाल मंदिर के सामने फूल कारोबारी शंकर मालाकार की 15 जनवरी को हत्या हुई थी. यह हत्याकांड काफी सुर्खियों में रहा था. साथ ही शहर की सुरक्षा को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे थे.

हत्याकांड को चैलेंज की तरह लेते हुए पुलिस ने खुलासा करने के लिए एसडीपीओ विमल कुमार की अगुवाई में एक पुलिस इंस्पेक्टर, दो सहायक अवर निरीक्षक और तीन आरक्षी की टीम बनायी थी. पूरे 1 महीने तक अनुसंधान के बाद पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया और इसमें शामिल 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अभी भी तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

चर्चित व्यवसायी हत्याकांड का हुआ खुलासा

ये भी पढ़ें-चाईबासा में युवती के साथ हैवानियत, लड़की के साथ 8 लोगों ने किया दुष्कर्म

एसपी ने बताया कि शंकर मालाकार की हत्या व्यवसायिक रंजिश के कारण की गई है. हत्याकांड को कराने वाले फूल व्यवसायी अशोक जायसवाल हैं, जिसने शंकर मालाकार की हत्या करने के लिए लक्ष्मण सिंह नामक व्यक्ति को रिश्वत के रूप में पहले किश्त में 20 हजार रुपये दिये थे. पैसे मिलने के बाद लक्ष्मण सिंह ने रवि साहू उर्फ़ मॉडल, मिन्नत खान ,देवराज और एक दूसरे लड़के के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था. शंकर मालाकार को फोन पर एक घर में फूल सजाने की बात कह कर बुलाया गया था, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details