झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 8, 2022, 7:08 PM IST

ETV Bharat / state

गुमला में दुष्कर्म पर पुलिस का एक्शन, दोनों आरोपी गिरफ्तार

गुमला में पुलिस ने दुष्कर्म मामले (rape case in Gumla) के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामला बसिया थाना क्षेत्र का है.

Police arrested two accused of rape case in Gumla
Police arrested two accused of rape case in Gumla

गुमलाः जिले की बसिया पुलिस ने दुष्कर्म के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया (Police arrested two accused of rape) है. दोनों आरोपी पतुरा गांव के निवासी हैं. आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गुमला जेल भेज दिया है.

दरअसल बसिया थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ विकास आनंद लागुरी ने बताया कि रविवार को बसिया पुलिस टीम ने गस्ती के दौरान रास्ते में एक लड़की को अकेला पाया. पूछताछ में पता चला कि वो करंज थाना की रहने वाली है. उसे बसिया थाना लाया गया. जहां युवती ने बताया कि वह करंज थाना क्षेत्र से बसिया के कोनबीर आई जहां से एक हजार रुपये में एक ऑटो भाड़े में लेकर गुमला जाने लगी ऑटो में चालक और एक युवक था. अम्बेराडीह से ऑटो चालक आकिब खान और उसका साथी अफरोज खान उसे वापस तेतरा ले आया. जहां चाक़ू का भय दिखा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके पास से 5 हजार रुपये और मोबाइल भी छीन लिया. जिसके बाद दोनों युवक गाड़ी लेकर फरार हो गए.

लड़की के बयान पर बसिया पुलिस ने सीडीआर के माध्यम से दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. जहां दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. वहीं पुलिस ने आरोपियों से लड़की का मोबाइल एवं लूटे गए 5 हजार में से 28 सौ रुपये, एक चाकु एवं एक ऑटो बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details