झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

jharkhand crime: गुमला में सिर कटी अज्ञात युवक की लाश बरामद, जांच में जुटी पुलिस

गुमला में एक अज्ञात युवक का सिर कटा शव बरामद किया गया है. हल जोतने गए ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जहां शिनाख्त के लिए 72 घंटे के लिए रखा जाएगा.

By

Published : Jun 10, 2021, 8:36 PM IST

Updated : Jun 10, 2021, 9:59 PM IST

Dead body of unknown youth found beheaded
गुमला में सिर कटा मिला शव

गुमला: जिले के डुमरी पुलिस ने थाना क्षेत्र के डुमरडांड गांव के नदी के किनारे एक अज्ञात शव बरामद किया है. लाश से सिर गायब था. एक हाथ भी गला हुआ है. शव की पहचान नहीं हो सकी है. 72 घंटे के लिए पोस्टमार्टम हाउस के शीत गृह में रखा जाएगा.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-झारखंड के रांची में युवती की सिर कटी लाश मिली

डुमरी पुलिस को ग्रामीणों की ओर से एक युवक का शव डुमरडांड बासा नदी के बहाव क्षेत्र के किनारे होने की सूचना दी गई. एसडीपीओ सिरिल मरांडी के नेतृत्व डुमरी पुलिस ने नदी किनारे पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. इस संबंध में थाना प्रभारी एसआई निर्मल कुमार महतो ने बताया की शव होने की सूचना ग्रामीणों की ओर से दी गई थी.

शिनाख्त के लिए रखा जाएगा 72 घंटे

जब मौके पर पहुंचे तो देखा तो अज्ञात शव का सिर कटा हुआ था. एक हाथ भी गला हुआ था. शव की पहचान नहीं हो सकी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया गया है. इधर ग्रामीण राहुल केसरी ने बताया कि इस तरह की घटनाएं इस क्षेत्र में होती रहती हैं.

पुलिस इस पर कड़ी कार्रवाई करते हुए जल्द दोषियों को गिरफ्तार करे. साथ ही इस घटना के बाद से गांव में भय का माहौल है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जहां शिनाख्त के लिए 72 घंटे के लिए रखा जाएगा.

Last Updated : Jun 10, 2021, 9:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details