झारखंड

jharkhand

अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, लाठी-डंडे से पीट-पीटकर ले ली जान

By

Published : Sep 12, 2019, 11:49 PM IST

गुमला के घाघरा गांव में अवैध संबंध के शक में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. इस मामले में आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन में जुटी है.

महिला का शव

गुमला: जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत घाघरा गांव में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की हत्या कर दी. प्रमोद खेरवार नाम के शख्स ने शराब के नशे में पत्नी को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला.

देखें पूरी खबर

बताया जाता है कि आरोपी पति पत्नी के साथ करम पर्व के मौके पर साथ में शराब पीया था. इस दौरान नशे के कारण दोनों आपस में लड़ गए. जिसके बाद पत्नी घर से बाहर चली गई. इसकी खबर पति को जब हुई तब वह पत्नी को खोजने लगा. इस दौरान उसकी पत्नी पास के खेत में मिली. उसी समय प्रमोद खेरवार अपनी पत्नी को गांव के किसी व्यक्ति से अवैध संबंध के शक में मारने लगा.

ये भी पढ़ें:- आंगनबाड़ी सेविका सहायिका संघ को प्रशासन ने रोका, मानव श्रृंखला बनाने का था कार्यक्रम

इधर, पूरे मामले में आरोपी प्रमोद खेरवार के भाई प्रभु खेरवार ने बताया कि 11 सितंबर को उसका भाई प्रमोद खेरवार अपनी पत्नी के साथ करम पर्व के मौके पर ज्यादा शराब पीया था. इस दौरान उसकी पत्नी पास के खेत में ही गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई. मामले कि जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस आरोपी पति प्रमोद खेरवार को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details