झारखंड

jharkhand

By

Published : May 25, 2020, 9:21 PM IST

ETV Bharat / state

गुमला में लंबे अरसे के बाद भाकपा माओवादी और JJMP के बीच मुठभेड़, ग्रामीणों में दहशत

गुमला के घाघरा थाना क्षेत्र में लंबे समय के बाद भाकपा माओवादियों और उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के बीच मुठभेड़ हुई है. हालांकि पुलिस को अब तक मुठभेड़ के कोई साक्ष्य नहीं मिले है.

Encounter between Maoist and JJMP, भाकपा माओवादियों और उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के बीच मुठभेड़
गुमला एसपी

गुमला : जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के पुरनाडीह गांव में लंबे अरसे के बाद सोमवार की सुबह 10 बजे के आस पास भाकपा माओवादियों और उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के बीच मुठभेड़ हुई है. यह मुठभेड़ करीब एक घंटे तक हुई थी, जिसके बाद मुठभेड़ समाप्त हो गई.

हालांकि इस मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन लंबे अरसे के बाद हुई मुठभेड़ से आस-पास के गांव में भय का माहौल है.

मुठभेड़ होने की कोई साक्ष्य नहीं मिली

मुठभेड़ की जानकारी मिलने के बाद गुमला पुलिस ने गांव पहुंचकर सर्च अभियान चलाया है, लेकिन इस दौरान पुलिस को वहां किसी प्रकार का मुठभेड़ होने की कोई साक्ष्य नहीं मिली है. गुमला पुलिस ने पुरनाडीह सहित आसपास के गांव में भी सर्च अभियान चलाया है. इसके साथ ही पुलिस लगातार उस इलाके में नजर बनाए हुई है.

और पढ़ें - रांचीः सिकिदिरी घाटी में प्रवासी मजदूरों से भरी बस पलटी, 40 घायल

इस मामले पर जिले के एसपी हृदीप ने बताया कि सूचना मिली थी कि घाघरा थाना क्षेत्र के पुरनाडीह गांव में दो संगठनों के बीच मुठभेड़ हो गई है. इस मुठभेड़ में कुछ गोलियां चलने की आवाज ग्रामीणों ने सूनी थी. मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस की एक टीम गांव पहुंचकर छापेमारी की है लेकिन उस गांव में किसी प्रकार की मुठभेड़ होने की कोई साक्ष्य नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details