झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सुदर्शन भगत की जीत पर निकाला गया विजय जुलूस, कार्यकर्ताओं में उत्साह

गुमला में लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र से विजयी नवनिर्वाचित सांसद की जीत को लेकर विजय जुलूस निकाला गया. नवनिर्वाचित सांसद सुदर्शन भगत के दिल्ली चले जाने के कारण जीत के दूसरे दिन विजय जुलूस निकाला नहीं जा सका था. विजय जुलूस में कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर था.

By

Published : May 27, 2019, 11:21 PM IST

विजय जुलूस में लोगों का अभिनंदन स्वीकार करते सुदर्शन भगत

गुमला: लोकसभा चुनाव में जनता ने एक बार फिर से मोदी को चुना है और बीजेपी को प्रचंड बहुमत दिया है. 23 मई को आए चुनाव परिणाम के बाद विजय हुए प्रत्याशी अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र में विजय जुलूस निकाल रहे हैं. लोहरदगा लोकसभा से विजय बीजेपी प्रत्याशी सुदर्शन भगत के दिल्ली चले जाने के कारण गुमला में भाजपाइयों ने विजय जुलूस नहीं निकाला था. दिल्ली से लौटे नवनिर्वाचित सांसद के लिए भाजपाइयों ने सोमवार को विजय जुलूस निकाला.

देखें वीडियो

बीजेपी की तरफ से दोपहर1 बजे जुलूस निकालने के लिए जिला प्रशासन से अनुमति ली गई थी, लेकिन नवनिर्वाचित सांसद के देर से गुमला पहुंचने के कारण शाम के करीब 7 बजे विजय जुलूस का शुभारंभ हुआ. विजय जुलूस जशपुर रोड स्थित मलानी टॉवर में भाजपा के चुनावी कार्यालय से निकला. जुलूस ने शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए शहर का भ्रमण किया.

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में किसे मिला ST-SC का साथ, ईसाइयों ने किस पर जताया भरोसा

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता, नेता और महिला कार्यकर्ता जमकर डीजे की धुन में थिरकते नजर आए. वहीं, पारंपरिक आदिवासी नृत्य भी किया गया. विजय जुलूस के दौरान सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे. पुलिसकर्मियों के साथ-साथ दंडाधिकारी की भी नियुक्ति की गई थी. जो जुलूस के दौरान उनके साथ चल रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details