झारखंड

jharkhand

महागठबंधन उम्मीदवारों का बीजेपी पर हमला, कहा- गरीबों की आवाज को झूठे केस में फंसाती है सरकार

By

Published : Nov 18, 2019, 2:15 PM IST

गोड्डा में महागठबंधन के उम्मीदवारों के लिए स्वागत समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में कांग्रेस, आरजेडी और जेएमएम के कार्यकर्ताओं का जुटान कांग्रेस कार्यालय में हुआ. इस दौरान उम्मीदवारों ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा.

महागठबंधन के उम्मीदवारों का स्वागत

गोड्डा: महागठबंधन के उम्मीदवार गोड्डा विधानसभा सीट से राजद प्रत्याशी संजय यादव और महगामा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका पांडेय सिंह के लिए स्वागत समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान कांग्रेस, आरजेडी और जेएमएम के कार्यकर्ताओं का जुटान कांग्रेस कार्यालय में हुआ.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-जेवीएम के केंद्रीय महासचिव खालिद खलील छोड़ सकते हैं पार्टी का दामन, आरजेडी की टिकट पर बरकट्ठा से लड़ सकते हैं चुनाव

इस मौके पर सभी दल के कार्यकर्ताओं ने एकजुटता का संकल्प लेते हुए महागठबंधन के उम्मीदवारों को जीताने की बात कही. वहीं, कार्यक्रम में कांग्रेस जिला अध्यक्ष दिनेश यादव ने दोनों उम्मीदवारों को एकजुट होकर काम करने और मदद करने की बात कही.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस के महगामा प्रत्याशी और पार्टी के महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय सचिव दीपिका पांडेय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार झूठ का पुलिंदा है. उन्होंने कहा कि देश और राज्य में बेरोजगारी चरम पर है, युवाओं का पलायन बड़े पैमाने पर रोजगार के लिए हो रहा है, जबकि महगामा में एशिया का दूसरा बड़ा कोल खदान है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा सरकार गरीबों की आवाज को झूठे केस में फंसा देती है या फिर जेल भिजवा देती है और इसी की शिकार सोनिया गांधी, राहुल गांधी, लालू प्रसाद हुए हैं.

वहीं, गोड्डा विधानसभा सीट के राजद प्रत्याशी संजय यादव ने कहा कि भाजपा ने गरीबों की आवाज लालू प्रसाद को जेल में बंद कर दिया है. उन्होंने कहा कि आज गांव में लोग पेंशन और आवास के लिए भटक रहे हैं, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं होती है. हर योजना में कमीशनखोरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details