झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गोड्डा पहुंची JNU के छात्रों की टीम, लोगों को बेहतर उम्मीदवार चुनने के लिए कर रही प्रेरित

गोड्डा में जेएनयू से एक छात्रों की टीम झारखंड जनतांत्रिक पार्टी के उम्मीदवार बीरेंद्र कुमार के के पक्ष में चुनाव कैंपेन करने पहुंचे. ये टीम अलग-अलग इलाकों में घूमकर लोगों को एक बेहतर उम्मीदवार को वोट देने के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

By

Published : May 10, 2019, 9:12 AM IST

JNU के छात्रों की टीम

गोड्डा: जिले में जेएनयू से पीएचडी कर रहे या कर चुके छात्राओं की टीम अपने साथी बीरेंद्र कुमार के पक्ष में चुनाव कैंपेन करने पहुंचे. इस टीम में दिलीप कुमार, कविता, कनकलता और दीपक रंजीत है. ये अलग-अलग इलाकों में घूमकर लोगों को एक बेहतर उम्मीदवार को मतदान के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

जानकारी देते छात्र

इनका कहना है कि वह किसी राजनीतिक दल को बल्कि बेहतर उम्मीदवार के लिए अलग-अलग जगह पर अलग उम्मीदवारों को सपोर्ट करेंगे और उनके पक्ष में काम करेंगे. इनका अगला पड़ाव बनारस है, जहां वह सपा उम्मीदवार के पक्ष में लोगों को जागरूक करेंगे.

ये भी पढ़ें-सदर अस्पताल का लॉन्ड्री हाउस बन चुका है कूड़ादान, बदबू से लोग हो रहे परेशान

गोड्डा से झारखंड जनतांत्रिक पार्टी के उम्मीदवार बीरेंद्र कुमार पीएचडी और एमफिल की सीट बढ़ाने के लिए आंदोलन के क्रम में दिलीप के साथ निलंबित हो चुके है. डॉ दिलीप ने कहा कि बीरेंद्र छात्रों की समस्या को लेकर जेएनयू में आंदोलन करते रहे हैं. ऐसे में उनके जुझारूपन और एक सकारात्मक सोच वाले युवा की जीत सुनिश्चित हो और एक बेहतर संदेश जाए, इसी के तहत वे गोड्डा में है.

वहीं, दीपक रंजीत ने कहा कि झारखंड में प्राकृतिक संपदा होने के बावजूद युवा बेरोजगार है. अडानी अंबानी की उन्नति हो रही है. आदिवासी-मूलवासी की जमीन हड़पी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details