झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

राजमहल लोकसभा भाजपा प्रत्याशी जनता के बीच खोल रहे हैं खुद की पोल, देखिए ये रिपोर्ट

हेमलाल मुर्मु जिन पिछले 40 सालों का जिक्र कर रहे हैं. इस दौरान वो खुद जेएमएम से जुड़े रहे हैं. जेएमएम से वो 4 बार विधायक और 1 बार सांसद रहे हैं. मतलब 25 साल क्षेत्र का प्रतिनिधित्व विधायक, सांसद और मंत्री के रूप में कर चुके हैं. साल 2014 के बाद पिछले पांच सालों में वो भाजपा की टिकट पर एक अदद जीत के इंतजार में तीसरी बार चुनावी अखाड़े में हैं.

By

Published : Apr 15, 2019, 7:03 PM IST

माला पहनाकर सदस्यता दिलाते हेमलाल मुर्मु

गोड्डा: राजमहल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हेमलाल मुर्मु पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गए हैं. उन्होंने जनता के बीच जाकर लगातार कैम्पेन भी करना शुरू कर दिया है. इसको लेकर गोड्डा के बोआरीजोरा में भाजपा की ओर से कार्यकर्ता समागम का आयोजन किया गया.

वीडियो में देखें पूरी खबर

इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कई दलों के कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा. इन कार्यकताओं को पार्टी उम्मीदवार की ओर से माला पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. इस दौरान जनता को दिए संदेश ने खुद हेमलाल को ही कठघरे में खड़ा कर दिया. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वो क्षेत्र में जाएं और बताएं कि झामुमो ने अर्थात तीर धनुष वालों ने पिछले 40 सालों में जनता के लिए कुछ भी काम नहीं किया. वहीं, भाजपा सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारी सरकार में बिना पैसे के शिक्षक, पुलिस और सेना की बहाली हो रही है.

गौरतलब है कि हेमलाल मुर्मु जिन पिछले 40 सालों का जिक्र कर रहे हैं. इस दौरान वो खुद जेएमएम से जुड़े रहे हैं. जेएमएम से वो 4 बार विधायक और 1 बार सांसद रहे हैं. मतलब 25 साल क्षेत्र का प्रतिनिधित्व विधायक, सांसद और मंत्री के रूप में कर चुके हैं. साल 2014 के बाद पिछले पांच सालों में वो भाजपा की टिकट पर एक अदद जीत के इंतजार में तीसरी बार चुनावी अखाड़े में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details